Ashes: बेन स्टोक्स की कप्तानी में एशेज जीत सकता है इंग्लैंड, इस दिग्गज की भविष्यवाणी
Advertisement

Ashes: बेन स्टोक्स की कप्तानी में एशेज जीत सकता है इंग्लैंड, इस दिग्गज की भविष्यवाणी

Michael Vaughan​ Statement: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम अगले साल अपने प्रतिद्वंद्वियों ऑस्ट्रेलिया से एशेज हासिल करने में सक्षम है. इंग्लैंड को इस साल की शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया में एशेज में 4-0 से हरा दिया गया था, जब जो रूट और क्रिस सिल्वरवुड कप्तान और कोच थे. 

Ashes: बेन स्टोक्स की कप्तानी में एशेज जीत सकता है इंग्लैंड, इस दिग्गज की भविष्यवाणी

Ashes Series: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम अगले साल अपने प्रतिद्वंद्वियों ऑस्ट्रेलिया से एशेज हासिल करने में सक्षम है. इंग्लैंड को इस साल की शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया में एशेज में 4-0 से हरा दिया गया था, जब जो रूट और क्रिस सिल्वरवुड कप्तान और कोच थे. लेकिन जब से ब्रेंडन मैक्कुलम ने रेड-बॉल कोच और बेन स्टोक्स ने कप्तान के रूप में पदभार संभाला है, इंग्लैंड एक अलग ब्रांड का क्रिकेट खेल रहा है, जिसमें इंग्लैंड ने सात में से छह टेस्ट जीते. इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड का 3-0 से क्लीन स्वीप भी किया.

बेन स्टोक्स की कप्तानी में एशेज जीत सकता है इंग्लैंड

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा, 'अप्रैल की शुरुआत में, यदि आपने कहा होता कि उनके पास अगले साल एशेज वापस जीतने का मौका है, तो हम कहते हैं कि ऐसा करने का कोई संभावना नहीं है. लेकिन, टेस्ट क्रिकेट के एक उल्लेखनीय सीजन के बाद यह स्पष्ट है कि इंग्लैंड अगला एशेज को हासिल करने में सक्षम है.'

माइकल वॉन की भविष्यवाणी

माइकल वॉन ने द डेली टेलीग्राफ में अपने कॉलम में लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया इस सीजन में इंग्लैंड के आक्रामक तरीके का सम्मान करेगा और शायद वे इससे घबराएंगे भी, यह जानते हुए कि इंग्लैंड आक्रामक खेल खेल सकता है और सभी विभागों में बहुत खतरनाक है. इंग्लैंड की ओर से अगले सीजन में ऑस्ट्रेलिया से मिलने वाली टीम पूरी तरह से अलग होगी, जो 4-0 हार गई थी.' वॉन ने कहा कि आक्रामक तरीके से खेलना टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया को हराने की कुंजी है, जो इंग्लैंड ने इस साल की घरेलू सीजन में किया है. (Content - IANS)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news