Roger Binny: BCCI चीफ बनते ही रोजर बिन्नी को मिला नोटिस, बहू मयंती लैंगर हैं वजह
Advertisement
trendingNow11463636

Roger Binny: BCCI चीफ बनते ही रोजर बिन्नी को मिला नोटिस, बहू मयंती लैंगर हैं वजह

Mayanti Langer​: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के एथिक्स ऑफिसर विनीत सरन ने बोर्ड के अध्यक्ष रोजर बिन्नी को हितों के टकराव का नोटिस भेजा है. जानकारी के मुताबिक विनीत सरन ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष रोजर बिन्नी को उनके खिलाफ हितों के टकराव के आरोपों के मामले में 20 दिसंबर तक लिखित जवाब देने को कहा है.

Roger Binny: BCCI चीफ बनते ही रोजर बिन्नी को मिला नोटिस, बहू मयंती लैंगर हैं वजह

Conflict of Interest Notice: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के एथिक्स ऑफिसर विनीत सरन ने बोर्ड के अध्यक्ष रोजर बिन्नी को हितों के टकराव का नोटिस भेजा है. जानकारी के मुताबिक विनीत सरन ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष रोजर बिन्नी को उनके खिलाफ हितों के टकराव के आरोपों के मामले में 20 दिसंबर तक लिखित जवाब देने को कहा है.

रोजर बिन्नी को मिला नोटिस

शिकायतकर्ता संजीव गुप्ता ने आरोप लगाया है कि रोजर बिन्नी का हितों का टकराव है, क्योंकि उनकी बहू स्टार स्पोर्ट्स के लिए काम करती है, जिसे भारतीय क्रिकेट के घरेलू सीजन के मीडिया अधिकार हासिल हैं. रोजर बिन्नी की बहू और स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर स्टार स्पोर्ट्स की महशूर एंकर हैं, जो हमेशा अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती हैं.

बहू मयंती लैंगर हैं वजह

विनीत सरन ने 21 नवंबर को जारी नोटिस में कहा, ‘आपको सूचित किया जाता है कि बीसीसीआई के एथिक्स ऑफिसर को बीसीसीआई के नियम 38 (1) (एक) और नियम 38 (2) के उल्लंघन को लेकर शिकायत मिली है, जो आपके हितों के टकराव से जुड़े हैं.’

बिन्नी ने गांगुली की जगह ली थी 

इसके अनुसार, ‘आपको निर्देश दिया जाता है कि शिकायत पर अपनी लिखित प्रतिक्रिया 20 दिसंबर 2022 को या इससे पहले दें. इस प्रतिक्रिया के समर्थन में हलफनामा भी दायर किया जाना चाहिए.’ वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे रोजर बिन्नी अक्टूबर में बीसीसीआई के 36वें अध्यक्ष बने. रोजर बिन्नी ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की जगह ली. रोजर बिन्नी भारत के लिए 27 टेस्ट और 72 वनडे मैच खेले हैं.

(Source - PTI)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news