World Cup 2023: भारत के खिलाफ मैच से पहले थर-थर कांप रही बांग्लादेश की टीम, सामने आया ये चौंकाने वाला बयान
Advertisement
trendingNow11921422

World Cup 2023: भारत के खिलाफ मैच से पहले थर-थर कांप रही बांग्लादेश की टीम, सामने आया ये चौंकाने वाला बयान

ODI World Cup 2023: बांग्लादेश के हेड कोच चंडिका हाथुरुसिंघा के मुताबिक भारतीय टीम इस समय बेखौफ क्रिकेट खेलकर प्रतिद्वंद्वी टीमों में खौफ पैदा करने में सफल रही है. बांग्लादेश के सामने शुक्रवार को आईसीसी वर्ल्ड कप मैच में भारत की चुनौती होगी. 

World Cup 2023: भारत के खिलाफ मैच से पहले थर-थर कांप रही बांग्लादेश की टीम, सामने आया ये चौंकाने वाला बयान

World Cup 2023 News: बांग्लादेश के हेड कोच चंडिका हाथुरुसिंघा के मुताबिक भारतीय टीम इस समय बेखौफ क्रिकेट खेलकर प्रतिद्वंद्वी टीमों में खौफ पैदा करने में सफल रही है. बांग्लादेश के सामने शुक्रवार को आईसीसी वर्ल्ड कप मैच में भारत की चुनौती होगी. बांग्लादेश ने शुरुआती मैच जीतने के बाद लगातार दो मैच गंवाए हैं, वहीं भारतीय टीम जीत की हैट्रिक लगाने में सफल रही है.

भारत के खिलाफ मैच से पहले थर-थर कांप रही बांग्लादेश की टीम

चंडिका हाथुरुसिंघा ने भारत के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘मुझे लगता है कि उन्होंने (भारतीय टीम) हर विभाग को दुरुस्त किया है. उनके पास स्ट्राइक गेंदबाज हैं. बुमराह अतीत की तरह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं. बुमराह के पास बीच के ओवरों में अच्छे, अनुभवी स्पिनर हैं. उनकी बल्लेबाजी, विशेष रूप से शीर्ष क्रम आक्रामक है. इस स्तर पर टीम जिस तरह से बेखौफ खेल रही है वह किसी भी टीम के डरावना है.’

सामने आया ये चौंकाने वाला बयान

बांग्लादेश के हेड कोच ने कहा, ‘ऐसा लगता है कि वे इस समय अपने क्रिकेट और अपने घरेलू वर्ल्ड कप का लुत्फ उठा रहे हैं. उन्हें दर्शकों का काफी समर्थन मिल रहा है.’ बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने जांघ की मांसपेशियों में चोट से सुधार के बाद नेट सत्र में अच्छा समय बिताया. हाथुरुसिंघा ने हालांकि कहा कि यह वामहस्त हरफनमौला भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच तभी खेलेगा, जब वह पूरी तरह से फिट महसूस करेगा.

शाकिब के खेलने पर सस्पेंस

बांग्लादेश के हेड कोच ने कहा, ‘शाकिब ने कल अच्छी बल्लेबाजी की. उन्होंने विकेटों के बीच थोड़ी दौड़ भी लगाई. हम आज किए गए स्कैन (जांच) के नतीजे का इंतजार कर रहे हैं. हमने अभी तक उनसे गेंदबाजी नहीं कराई है. हम कल सुबह चोट का आकलन कर कोई फैसला करेंगे.’ हाथुरासिंघा ने कहा, ‘अगर वह चोट से पूरी तरह उबरने में नाकाम रहे तो हम जोखिम नहीं उठाएंगे. अगर वह पूरी तरह से तैयार होंगे तभी कल का मैच खेल पाएंगे.’

Trending news