ENG vs BAN: बांग्लादेश ने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को बुरी तरह पीटा, इस दिग्गज ने माइकल वॉन को कर दिया तगड़ा ट्रोल
Advertisement

ENG vs BAN: बांग्लादेश ने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को बुरी तरह पीटा, इस दिग्गज ने माइकल वॉन को कर दिया तगड़ा ट्रोल

ENG vs BAN: बांग्लादेश दौरे पर गई इंग्लैंड टीम की घर वापसी बेहद ही शर्मनाक अंदाज में हो रही है. वनडे और टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम बांग्लादेश में गई थी. जहां वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को बांग्लादेश ने ऐसी पटखनी दी कि टीम के सभी खिलाड़ियों की आंखें फटी की फटी रह गईं.

 

ENG vs BAN: बांग्लादेश ने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को बुरी तरह पीटा, इस दिग्गज ने माइकल वॉन को कर दिया तगड़ा ट्रोल

Wasim Jaffer Trolls Michael Vaughan: 1 मार्च से इंग्लैंड की नेशनल क्रिकेट टीम बांग्लादेश के दौरे पर है. इंग्लैंड ने पहले 3 मैचों की सीरीज खेली जिसमें इंग्लैंड ने बांग्लादेश को 2-1 से हरा दिया लेकिन इसके बाद जो हुआ वह इंग्लैंड क्रिकेट कभी हजम नहीं कर पाएगा. वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को बांग्लादेश ने 3 मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से मात दे दी. बांग्लादेश ने टी20 सीरीज में इंग्लैंड का क्लीनस्वीप कर दिया. इसी को लेकर अब भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को बुरी तरह ट्रोल कर दिया है. 

इस दिग्गज ने किया वॉन को बुरी तरह ट्रोल 

14 मार्च को बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच हुए आखिर टी20 मुकाबले में बांग्लादेश ने इंग्लैंड को 16 रनों से हरा दिया. इसी के साथ बांग्लादेश ने इंग्लैंड का क्लीन स्वीप करते हुए सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली. इस पर भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को बुरी तरफ ट्रोल कर दिया. मैच खत्म होने के बाद वसीम ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हेलो माइकल वॉन, बहुत दिनों से आपको देखा नहीं'

पहले भी होती रही है दोनों में बहस 

बता दें, कि ये पहला मौका नहीं है जब वसीम जाफर ने माइकल वॉन को लेकर ऐसा ट्वीट किया है. आए दिनों दोनों के बीच तनातनी जारी रहती है. दोनों एक दूसरे को लेकर काफी ट्वीट करते रहते हैं. क्रिकेट के कई मुद्दों पर दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की टांग खींचते नजर आते हैं. कभी-कभी तो दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बहस भी शुरु हो जाती है. 

वर्ल्ड चैंपियन को किया धराशायी

वनडे में इंग्लैंड ने जीत दर्ज की जिसके बाद बांग्लादेश ने टी20 सीरीज में वापसी करते हुए इंग्लैंड का क्लीन स्वीप ही कर डाला. पहले टी20 मुकाबले में बांग्लादेश ने इंग्लैंड को 6 विकेट से मात दी थी जबकि दूसरे टी20 में भी बांग्लादेश ने 4 विकेट से इंग्लैंड को हरा दिया. जीत का ये सिलसिला जारी रखते हुए बांग्लादेश ने इंग्लैंड तीसरे टी20 में भी 16 रनों से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news