Watch: कमिंस की घातक बॉलिंग के सामने निकला बाबर आजम का दम, फैंस ने भी बेरहमी से किया ट्रोल
Advertisement
trendingNow12041386

Watch: कमिंस की घातक बॉलिंग के सामने निकला बाबर आजम का दम, फैंस ने भी बेरहमी से किया ट्रोल

Babar Azam Dismissal: ऑस्ट्रेलिया ने बड़े ही विस्फोटक अंदाज में नए साल की शुरुआत की है. सिडनी में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले ही दिन पाकिस्तान पर अपना शिकंजा कस लिया है. सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस की आग उगलती हुई गेंदबाजी देखने को मिली है. 

Watch: कमिंस की घातक बॉलिंग के सामने निकला बाबर आजम का दम, फैंस ने भी बेरहमी से किया ट्रोल

Babar Azam Video: ऑस्ट्रेलिया ने बड़े ही विस्फोटक अंदाज में नए साल की शुरुआत की है. सिडनी में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले ही दिन पाकिस्तान पर अपना शिकंजा कस लिया है. सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस की आग उगलती हुई गेंदबाजी देखने को मिली है. सिडनी में पैट कमिंस की घातक बॉलिंग के सामने पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम नतमस्तक नजर आए हैं. 

कमिंस की घातक बॉलिंग के सामने निकला बाबर आजम का दम

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान और धुरंधर तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने अपनी एक 'जादुई गेंद' से पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम को LBW आउट कर सनसनी मचा दी है. बाबर आजम इस मैच में 40 गेंदों में 26 रन बनाकर आउट हुए. पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम ने ऑस्ट्रेलिया के इस दौरे पर अब तक 5 टेस्ट पारियों में सिर्फ 103 रन बनाए हैं. मौजूदा सीरीज में बाबर आजम का बेस्ट स्कोर 41 रन है, जो उन्होंने MCG टेस्ट की दूसरी पारी में बनाया था. बाबर आजम ने पर्थ टेस्ट की दो पारियों में 21 और 14 रन बनाए थे, जबकि MCG टेस्ट की पहली पारी में 1 रन बनाए थे.   

फैंस ने भी बेरहमी से किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर पैट कमिंस की इस मैजिकल गेंद की खूब चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होंने पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम को LBW आउट कर पाकिस्तानी खेमे में दहशत पैदा कर डाली. पैट कमिंस की इस गेंद के सामने बाबर आजम के पास कोई भी जवाब नहीं था. बाबर आजम के विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बाबर आजम ने नए साल की शुरुआत भी फ्लॉप होकर की जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. 

बाबर आजम चकमा खा गए

दरअसल, हुआ यूं कि पाकिस्तानी पारी के 11वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस गेंदबाजी के लिए आए. पैट कमिंस ने इस ओवर की पांचवीं गेंद ऐसी डाली कि बाबर आजम चकमा खा गए. बाबर आजम कुछ भी समझ पाते उससे पहले ही बॉल उनके पैड पर जा लगी. बाबर आजम 40 गेंदों में 26 रन बनाकर LBW आउट हो गए. पाकिस्तानी टीम ने हमेशा टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया की धरती पर संघर्ष किया है. इस पूरी सीरीज में बाबर आजम ने जैसी बल्लेबाजी की है, उससे उनकी टेस्ट टीम में जगह को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

Trending news