Australian Open : युकी भांबरी और हासे की जोड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन के पहले ही राउंड में बाहर, 3 सेट में हारा मैच
Advertisement
trendingNow12062700

Australian Open : युकी भांबरी और हासे की जोड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन के पहले ही राउंड में बाहर, 3 सेट में हारा मैच

Australian Open 2024 : भारत के टेनिस प्लेयर युकी भांबरी (Yuki Bhambri) और रॉबिन हासे (Robin Haase) की जोड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन के पहले ही राउंड में हार गई. मेंस डबल्स का ये मुकाबला 3 सेट तक चला. बाद में कोलंबिया के निकोलस बेरियेंतोस और ब्राजील के रफाएल मातोस ने जीत दर्ज की.

युकी भांबरी-हासे की जोड़ी AO के पहले ही राउंड में हारी

Indians in Australian Open-2024 : भारत के 31 साल के टेनिस प्लेयर युकी भांबरी (Yuki Bhambri) और नीदरलैंड के रॉबिन हासे (Robin Haase) की जोड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open-2024) के पहले ही राउंड में हार गई. मेंस डबल्स का ये मुकाबला 3 सेट तक चला. अंत में कोलंबिया के निकोलस बेरियेंतोस और ब्राजील के रफाएल मातोस की जोड़ी ने जीत दर्ज की.

पहले ही राउंड में हारे भांबरी-हासे

मेलबर्न में जारी साल के इस पहले ग्रैंडस्लैम में भारत के युकी भांबरी और नीदरलैंड के रॉबिन हासे की जोड़ी को पुरुष युगल के पहले दौर में हार झेलनी पड़ी. कोलंबिया के निकोलस बेरियेंतोस और ब्राजील के रफाएल मातोस ने ढाई घंटे तक चले मैच में जीत दर्ज की. युकी और हासे की गैर वरीय जोड़ी को पहले दौर के मैच में 6-1, 6-7, 6-7 से शिकस्त झेलनी पड़ी. 

2014 में दिया था बेस्ट

दिल्ली के 31 वर्षीय युकी भांबरी 2014 में न्यूजीलैंड के माइकल वीनस के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के तीसरे राउंड तक पहुंचे थे जो ग्रैंडस्लैम डबल्स में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था. पिछले साल उन्होंने साउथ अफ्रीका के लॉयड हैरिस के साथ मालोरका चैंपियनशिप युगल खिताब जीता था. इस महीने की शुरुआत में युकी और हासे ब्रिसबेन इंटरनेशनल एटीपी टूर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हार गए थे.

जूनियर चैंपियनशिप जीत चुके हैं युकी

युकी भांबरी (Yuki Bhambri) पूर्व जूनियर नंबर-1 टेनिस प्लेयर हैं. उन्होंने 2009 में ऑस्ट्रेलियन ओपन जूनियर चैंपियनशिप भी जीती है. वह ऑस्ट्रेलियन ओपन का जूनियर खिताब जीतने वाले भारत के पहले खिलाड़ी हैं. वहीं, हासे ऑस्ट्रियन ओपन में 2011 और 2012 में चैंपियन रहे हैं.

Trending news