Ricky Ponting की भविष्यवाणी, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इस टीम से हारेगा भारत
Advertisement
trendingNow11275246

Ricky Ponting की भविष्यवाणी, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इस टीम से हारेगा भारत

T20 world Cup 2022: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग को लगता है कि भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलिया इस साल आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में खेलेंगे और एरॉन फिंच की टीम रोहित शर्मा की टीम को हराकर एक बार फिर से ट्रॉफी पर कब्जा करेगी.

Team India

T20 world Cup 2022: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग को लगता है कि भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलिया इस साल आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में खेलेंगे और एरॉन फिंच की टीम रोहित शर्मा की टीम को हराकर एक बार फिर से ट्रॉफी पर कब्जा करेगी. पोंटिंग ने हाल के दिनों में बहुत सारे टी20 क्रिकेट देखे हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने जस्टिन लैंगर के तहत ऑस्ट्रेलियाई टीम के सहायक कोच के रूप में काम किया है, पिछले पांच वर्षों से आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रहे हैं.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इस टीम से हारेगा भारत

दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को करीब से और व्यक्तिगत रूप से देखने और उनका विश्लेषण करने के बाद दो बार के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने स्वीकार किया कि एक बड़ी आईसीसी ट्रॉफी जीतने के लिए किस्मत की भी जरूरत होती है, लेकिन 47 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के जीतने की अधिक संभावना है. 

मौजूदा चैम्पियन के पास घरेलू परिस्थितियों का फायदा

पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू के ताजा एपिसोड में कहा, 'मुझे लगता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया फाइनल में खेलने वाले दो टीमें होंगी और फाइनल में ऑस्ट्रेलिया उन्हें हरा देगा.' उन्होंने कहा कि मौजूदा चैम्पियन के पास घरेलू परिस्थितियों का फायदा होगा.

भारत के लिए मुख्य खतरा कौन?

यह पूछे जाने पर कि मेगा इवेंट में ऑस्ट्रेलिया और भारत के लिए मुख्य खतरा कौन है, ऑस्ट्रेलियाई महान का मानना है कि इंग्लैंड के पास भी कई मैच विजेता हैं. पोंटिंग लंबे समय से ब्रेंडन मैकुलम के प्रशंसक रहे हैं और इंग्लैंड टेस्ट टीम के साथ अपने कार्यकाल के दौरान कीवी ने अब तक जो कुछ भी किया है, उससे वह बेहद प्रभावित हैं. उन्होंने आगे कहा, 'मुझे वास्तव में लगता है कि इंग्लैंड एक मजबूत सफेद गेंद वाली टीम है. यह भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड टीम है, जो मेगा इवेंट में बेहतर कर सकती है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news