Asia Cup के लिए रवि शास्त्री ने चुनी टीम इंडिया, भारत के दो सबसे बड़े मैच विनर्स को कर दिया बाहर
Advertisement
trendingNow11826950

Asia Cup के लिए रवि शास्त्री ने चुनी टीम इंडिया, भारत के दो सबसे बड़े मैच विनर्स को कर दिया बाहर

Team India: भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को चुनकर Asia Cup 2023 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि रवि शास्त्री ने भारत के दो सबसे बड़े मैच विनर्स को एशिया कप 2023 की टीम से बाहर कर दिया है. 

Asia Cup के लिए रवि शास्त्री ने चुनी टीम इंडिया, भारत के दो सबसे बड़े मैच विनर्स को कर दिया बाहर

Asia Cup 2023: भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को चुनकर Asia Cup 2023 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि रवि शास्त्री ने भारत के दो सबसे बड़े मैच विनर्स को एशिया कप 2023 की टीम से बाहर कर दिया है. बता दें कि एशिया कप 2023 पाकिस्तान और श्रीलंका की मेजबानी में 30 अगस्त से 17 सितंबर तक खेला जाएगा. टूर्नामेंट में 6 टीमें भाग लेंगी. कुल 13 मैच खेले जाएंगे. 

Asia Cup के लिए रवि शास्त्री ने चुनी टीम इंडिया

एशिया कप में भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका के अलावा नेपाल की टीम भाग लेगी. अब तक इसके 15 संस्करणों में भारत ने सर्वाधिक 7 बार खिताब जीता है. भारत के बाद एशिया कप का सबसे ज्यादा बार खिताब जीतने का रिकॉर्ड श्रीलंका के नाम दर्ज है. श्रीलंका  ने 6 बार खिताब पर कब्जा किया है. इस साल वनडे वर्ल्ड कप के आयोजन के कारण एशिया कप 2023 भी वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा. रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को चुनकर Asia Cup 2023 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है.

भारत के दो सबसे बड़े मैच विनर्स को कर दिया बाहर 

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने एशिया कप 2023 की टीम में शुभमन गिल, ईशान किशन और रोहित शर्मा को बतौर ओपनिंग बल्लेबाज चुना है. रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने एशिया कप 2023 की टीम में विराट कोहली, तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव को मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के रूप में चुना है. रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने एशिया कप 2023 की टीम में ईशान किशन को विकेटकीपर बल्लेबाज के रोल के लिए भी चुना है. रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर को बतौर ऑलराउंडर टीम इंडिया में जगह दी है. रवि शास्त्री ने केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को जगह नहीं दी है.  

रवि शास्त्री की एशिया कप के लिए टीम इंडिया 

शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह.

Trending news