Video: आसिफ के बल्ला दिखाने पर शोएब अख्तर ने दिया ये रिएक्शन, गंभीर और भज्जी का घसीटा नाम
Advertisement

Video: आसिफ के बल्ला दिखाने पर शोएब अख्तर ने दिया ये रिएक्शन, गंभीर और भज्जी का घसीटा नाम

Shoaib Akhtar Reaction: एशिया कप के ‘सुपर फोर’ स्टेज में  पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच बेहद रोमांचक मैच के दौरान दोनों पड़ोसी देशों के क्रिकेटर्स के बीच मैदान पर भिड़ंत हो गई. यह विवाद तब हुआ जब पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली ने आउट होने के बाद अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फरीद अहमद को मारने के लिए अपना बल्ला उठा लिया था. 

Video: आसिफ के बल्ला दिखाने पर शोएब अख्तर ने दिया ये रिएक्शन, गंभीर और भज्जी का घसीटा नाम

Asia Cup 2022: एशिया कप के ‘सुपर फोर’ स्टेज में  पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच बेहद रोमांचक मैच के दौरान दोनों पड़ोसी देशों के क्रिकेटर्स के बीच मैदान पर भिड़ंत हो गई. यह विवाद तब हुआ जब पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली ने आउट होने के बाद अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फरीद अहमद को मारने के लिए अपना बल्ला उठा लिया था. आसिफ का विकेट लेने के बाद फरीद अहमद  उनके करीब आकर जश्न मना रहे थे.

आसिफ के बल्ला दिखाने पर शोएब अख्तर ने दिया ये रिएक्शन

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अब 'Zee News' के साथ बातचीत में इस पूरे मामले पर चर्चा की है. शोएब अख्तर ने आसिफ अली के मामले के तार अपने समय में भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच हुए विवादों के साथ जोड़ दिए. 

शोएब अख्तर ने गंभीर और भज्जी का घसीटा नाम

शोएब अख्तर के मुताबिक ऐसे झगड़े क्रिकेट के मैदान पर कोई पहली बार नहीं हो रहे हैं. शोएब अख्तर ने कहा, 'कई बार क्रिकेट के मैदान पर ऐसे झगड़े हो जाते हैं. इससे पहले गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी के बीच भी झगड़ा हुआ था. मेरे और हरभजन सिंह के बीच भी झगड़ा हुआ था. जावेद मियांदाद और डेनिस लिली का भी हुआ था, तो इस बार हो गया तो कौन सी बड़ी बात है.

अफगानिस्तान के फैंस पर भी निशाना साधा

इसके अलावा शोएब अख्तर ने अफगानिस्तान के फैंस पर भी निशाना साधा है. बता दें कि एशिया कप के ‘सुपर फोर’ चरण में  पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच बेहद रोमांचक मैच के बाद दोनों पड़ोसी देशों के प्रशंसकों के बीच भी मैदान के बाहर भिड़ंत हो गई. मैदान के बाहर भी दोनों देशों के प्रशंसक अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में प्रशंसकों को सीट को उठाकर एक-दूसरे पर फेंकते हुए देखा जा रहा है. 

'लोगों ने कुर्सियां फेंकी'

इस घटना पर शोएब अख्तर ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा, 'अफगानिस्तान के फैंस ने इससे पहले लीड्स में 2019 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानी फैंस पर हमला किया था. वहीं, पिछले साल  दुबई में टी20 विश्व कप के दौरान भी अफगानिस्तान के फैंस पाकिस्तानी फैंस से भिड़ गए थे और अब एशिया कप में भी फिर उनके लोगों ने कुर्सियां फेंकी हैं. इससे पहले शोएब अख्तर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा था, अफगानिस्तान के फैंस यही करते रहे हैं. अफगानिस्तान के फैंस ने पहले भी ऐसा कई बार किया है. यह एक खेल है और इसे सही भावना से खेला जाना चाहिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news