Asia Cup: श्रीलंकाई खिलाड़ी पर आपा खो बैठे राशिद, पारा 100 डिग्री पार! अंपायर ने किया बीच-बचाव
Advertisement

Asia Cup: श्रीलंकाई खिलाड़ी पर आपा खो बैठे राशिद, पारा 100 डिग्री पार! अंपायर ने किया बीच-बचाव

Asia Cup 2022: शनिवार को अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच एक टक्कर का मुकाबला हुआ, जहां लंका ने रोमांचक अंदाज में 4 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच में अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान भी मैच के बीच अपना आपा खो बैठे. 

 

फोटो (Twitter)

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के सुपर-4 मुकाबले शुरू हो चुके हैं. शनिवार को अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच एक टक्कर का मुकाबला हुआ, जहां लंका ने रोमांचक अंदाज में 4 विकेट से जीत दर्ज की. ये एक कांटे का मुकाबला था और अंत तक दोनों टीमों ने जीत की पूरी कोशिश की. ऐसे में दोनों देशों के खिलाड़ियों में भी भिड़ंत देखने को मिली. अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान भी मैच के बीच अपना आपा खो बैठे. 

राशिद को आया गुस्सा

अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका के सामने 176 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे श्रीलंका ने 6 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया. श्रीलंका ने 5 गेंद शेष रहते मैच अपने नाम किया. हालांकि मैच के 17वें ओवर में राशिद खान गुस्से से लाल हो गए. इस ओवर में राशिद गेंदबाजी कर रहे थे और तभी श्रीलंका के स्टार बल्लेबाज दनुष्का गुणातिलाका ने उनकी गेंद पर एक रिवर्स स्वीप का चौका जड़ दिया. इस बात से राशिद बिल्कुल भी खुश नहीं नजर आए. इन दोनों के बीच जमकर बहस हुई और फिर अंपायर को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा. 

 

बाद में लिया बदला

इस बहस के बाद राशिद भी कहां शांत रहने वाले थे. दनुष्का गुणातिलाका से चौका खाने के तुरंत बाद अगली ही गेंद पर राशिद ने उनको क्लीन बोल्ड कर दिया. दनुष्का गुणातिलाका ने 20 गेंदों पर 33 रनों की तेज तर्रार पारी खेली. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच ये दूसरा मुकाबला खेला गया. इससे पहले दोनों टीमों के बीच ग्रुप स्टेज में मैच खेला गया था. उस मैच में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को 8 विकेट से हराया था. श्रीलंका की टीम अब अपना अगला मुकाबला 6 सितंबर को टीम इंडिया के खिलाफ खेलेगी.

श्रीलंकाई खिलाड़ियों का कमाल

श्रीलंका ने इस मैच में अफगानिस्तान को 4 विकेट से हराया. अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका के सामने 176 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे श्रीलंका ने 6 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया. श्रीलंका ने 5 गेंद शेष रहते मैच अपने नाम किया. श्रीलंका के लिए कुसल मेंडिस ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए वहीं, पाथुम निसंका ने 35 रन, दनुष्का गुणातिलाका ने 33 रन और भानुका राजपक्षे ने भी 33 रन की पारी खेली.

  

Trending news