टीम इंडिया का ये खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ जिता सकता है मुकाबला, 'मैन ऑफ द मैच' का दावेदार
Advertisement

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ जिता सकता है मुकाबला, 'मैन ऑफ द मैच' का दावेदार

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से UAE की धरती पर होने जा रही है. 28 अगस्त को भारत अपना पहला मैच सबसे बड़े विरोधी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. भारत को एशिया कप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. 

Team India

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से UAE की धरती पर होने जा रही है. 28 अगस्त को भारत अपना पहला मैच सबसे बड़े विरोधी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. भारत को एशिया कप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. पाकिस्तान की टीम को भारत के खिलाफ महामुकाबले में विराट कोहली और हार्दिक पांड्या नहीं बल्कि एक खिलाड़ी से सबसे ज्यादा खतरा होगा. 

एशिया कप में टीम इंडिया का ये खिलाड़ी बनेगा पाकिस्तान का काल

ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि भारत के स्टार विस्फोटक ओपनर और कप्तान 'हिटमैन' रोहित शर्मा हैं. एशिया कप में पाकिस्तान की टीम को कोहली से ज्यादा रोहित से खतरा होगा. अगर रोहित शर्मा तेजी से रन बनाते हैं, तो इससे खेल में बड़ा अंतर पैदा होगा.

ये खिलाड़ी कर देगा पाकिस्तान का गेम ओवर

एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में केएल राहुल और दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ओपनिंग करने के लिए उतरेंगे. वहीं नंबर 3 के लिए कप्तान विराट कोहली फिट हैं. जबकि चौथे नंबर पर स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव उतरेंगे. टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर अगर इन बल्लेबाजों से सजा रहा तो निश्चित ही पाकिस्तान के खिलाफ एक बड़ा स्कोर बनेगा.

9 महीने बाद भारत और पाक में होगी भिड़ंत

भारत और पाकिस्तान (IND VS PAK) की टीमें 9 महीने बाद एक दूसरे के आमने-सामने होंगी. पिछली बार दोनों टीमें 2021 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भिड़ी थीं. उस मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से शिकस्त दी थी. अब टीम इंडिया पाकिस्तान से बदला लेने के लिए बेताब है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news