Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर ने डेब्यू मैच में ही ठोका तूफानी शतक, पापा सचिन के इस महारिकॉर्ड की कर ली बराबरी
Advertisement

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर ने डेब्यू मैच में ही ठोका तूफानी शतक, पापा सचिन के इस महारिकॉर्ड की कर ली बराबरी

Arjun Tendulkar Big Record: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने एक ऐसा कमाल किया है, जिसकी पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है. दरअसल, अर्जुन तेंदुलकर ने अपने रणजी करियर के डेब्यू मैच में ही तूफानी अंदाज में शतक ठोक दिया है.

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर ने डेब्यू मैच में ही ठोका तूफानी शतक, पापा सचिन के इस महारिकॉर्ड की कर ली बराबरी

Arjun Tendulkar Record: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने एक ऐसा कमाल किया है, जिसकी पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है. दरअसल, अर्जुन तेंदुलकर ने अपने रणजी करियर के डेब्यू मैच में ही तूफानी अंदाज में शतक ठोक दिया है. अर्जुन तेंदुलकर ने गोवा के लिए अपने रणजी ट्रॉफी करियर का आगाज राजस्थान के खिलाफ तूफानी शतक जड़कर किया है. इसी के साथ ही अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पिता और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के एक महारिकॉर्ड की बराबरी कर ली है.

अर्जुन तेंदुलकर ने डेब्यू मैच में ही ठोका तूफानी शतक

अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी के एलिट ग्रुप सी के मुकाबले में गोवा के लिए नंबर 7 पर बल्लेबाजी करते हुए अपने डेब्यू मैच में ही तूफानी शतक ठोक दिया है. खबर लिखे जाने तक अर्जुन तेंदुलकर ने 112 रन बना लिए हैं, जिसमें 15 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. इसी एक साथ ही अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पापा सचिन तेंदुलकर के एक महारिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. 

पापा सचिन के इस महारिकॉर्ड की कर ली बराबरी

दरअसल, सचिन तेंदुलकर ने भी साल 1988 में अपने रणजी करियर के डेब्यू मैच में मुंबई के लिए खेलते हुए गुजरात के खिलाफ 100 रनों की पारी खेली थी. 23 साल के अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी के एलिट ग्रुप सी के मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ शानदार शतक लगाया. दरअसल, सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर को और भी बेहतर बनाने के लिए टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के पास भेजा था. 

योगराज सिंह से कोचिंग पाते ही अर्जुन तेंदुलकर का अंदाज ही बदल गया

योगराज सिंह से कोचिंग पाते ही अर्जुन तेंदुलकर का अंदाज ही बदल गया है और उन्होंने ताबड़तोड़ शतक के साथ अपने रणजी करियर का आगाज किया है. बता दें कि योगराज सिंह ने ही अपने बेटे युवराज सिंह को कोचिंग दी थी और उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन क्रिकेटर बनाया था. योगराज से कोचिंग पाकर अर्जुन तेंदुलकर का करियर भी बदल सकता है. योगराज काफी कड़क मिजाज के कोच माने जाते हैं.

Trending news