IPL 2022 के बाद इस विस्फोटक ऑलराउंडर ने खरीदी Mercedes कार, VIDEO शेयर कर लिखा ये खास पोस्ट
Advertisement

IPL 2022 के बाद इस विस्फोटक ऑलराउंडर ने खरीदी Mercedes कार, VIDEO शेयर कर लिखा ये खास पोस्ट

Mercedes-AMG GT: आईपीएल 2022 में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद एक विस्फोटक ऑलराउंडर ने मर्सिडीज कार खरीदी है. नई कार के साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

IPL 2022 के बाद इस विस्फोटक ऑलराउंडर ने खरीदी Mercedes कार, VIDEO शेयर कर लिखा ये खास पोस्ट

Mercedes-AMG GT: IPL 2022 को खत्म हुए कुछ ही दिनों का समय हुआ है. आईपीएल के एक विस्फोटक ऑलराउंडर ने हाल ही में एक मर्सिडीज कार खरीदी है. खास बात ये है कि इस खिलाड़ी ने ये कार खुद को गिफ्ट की है. ये खिलाड़ी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. आईपीएल के इस  सीजन में भी इस खिलाड़ी के बल्ले से खूब रन देखने को मिले थे. 

इस ऑलराउंडर ने खरीदी मर्सिडीज कार

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम का हिस्सा रहे वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने खुद को एक नई ब्रांड न्यू कार गिफ्ट की है. आईपीएल के बाद आराम कर रहे रसेल ने मर्सिडीज-बेंज एएमजी जीटी (Mercedes-AMG GT) स्पोर्ट्स कार खरीदी है. रसेल ने इस नई कार के साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है.

रसेल ने शेयर किया खास पोस्ट

रसेल (Andre Russell) ने ये कार खुद को ही गिफ्ट में देने के लिए खरीदी है. कार के साथ वाला वीडियो शेयर करते हुए रसेल ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मैं हमेशा बड़े सपने देखता हूं! मगर कड़ी मेहनत और त्याग-समर्पण से यह सपने भी हकीकत में बदल जाते हैं. भगवान अच्छे हैं.' रसेल की इस पोस्ट पर क्रिस गेल, सूर्यकुमार यादव, तबरेज शम्सी, डेरेन सैमी ने रिप्लाई करते हुए बधाइयां दी हैं. 

यहां देखें आंद्रे रसेल का ये पोस्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ar12russell)

IPL 2022 में मचाया धमाल

आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 14 मैच खेले, जिसकी 12 पारियों में 335 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान कुल 32 छक्के और 18 चौके जमाए. इस सीजन में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 17 विकेट भी लिए. लेकिन उनकी टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. सीजन की शुरुआत से पहले आंद्रे रसेल को कोलकाता फ्रेंचाइजी ने 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया था.

Trending news