Watch: आंद्रे रसेल बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल के साथ 'लुट-पुट' गए, जीत के जश्न का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12266551

Watch: आंद्रे रसेल बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल के साथ 'लुट-पुट' गए, जीत के जश्न का वीडियो वायरल

IPL 2024 Final: आईपीएल 2024 में केकेआर की टीम ने 10 साल का सूखा खत्म किया. खिताबी जीत के बाद केकेआर में जश्न का माहौल नजर आया. लेकिन किसी की आंखें नम दिखीं वो थे दिग्गज आंद्रे रसेल. लेकिन अब रसेल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल के साथ जमकर ठुमके लगाए. 

 

Andre Russell with Ananya Pandey (Screengrab)

KKR vs SRH: आईपीएल 2024 में केकेआर की टीम ने 10 साल का सूखा खत्म किया. खिताबी जीत के बाद केकेआर में जश्न का माहौल नजर आया. शाहरुख खान से लेकर अनन्या पांडे तक केकेआर की जीत होते ही झूम उठे. शाहरुख खान से लेकर जूही चावला तक कई बॉलीवुड सितारे केकेआर की जीत का जश्न मनाते नजर आए. लेकिन किसी की आंखें नम दिखीं वो थे दिग्गज आंद्रे रसेल. लेकिन अब रसेल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल के साथ जमकर ठुमके लगाए हैं. 

रसेल का वीडियो हुआ वायरल

केकेआर की खिताबी जीत के बाद आंद्रे रसेल भावुक नजर आए थे. रसेल पहली बार आईपीएल फाइनल का हिस्सा थे और ट्रॉफी जीतने के बाद उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त की. उनके फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हुए. लेकिन अब जो रसेल का वीडियो सामने आया है उसमें रसेल भावुक नहीं बल्कि जीत के जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं. रसेल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ जमकर डांस किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

'तेरी गली में आया खुल के..'

आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में कई बॉलीवुड सितारों ने केकेआर का खूब सपोर्ट किया. साथ ही टीम की जीत के बाद शाहरुख खान, सुहाना खान, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर और राजकुमार समेत सभी ने जश्न मनाया. जीत की पार्टी में रसेल अनन्या पांडे के साथ 'लुट-पुट गया..' सॉन्ग पर झूमते दिख रहे हैं. 

10 साल बाद केकेआर ने जीती ट्रॉफी

केकेआर की टीम ने 10 साल बाद आईपीएल ट्रॉफी जीती. साल 2012 और 2014 में टीम ने खिताबी जीत दर्ज की थी. केकेआर ने आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन किया. टीम को महज 3 मुकाबलों में ही हार का सामना करना पड़ा. इस सीजन की उपविजेता टीम सनराइजर्स हैदराबाद रही. आंद्रे रसेल ने फाइल मैच में 3 विकेट अपने नाम किया. 

Trending news