ENG vs PAK: इस धाकड़ खिलाड़ी ने 3 साल बाद की टीम में वापसी, कहा-सोचा नहीं था कभी ऐसा भी होगा
Advertisement

ENG vs PAK: इस धाकड़ खिलाड़ी ने 3 साल बाद की टीम में वापसी, कहा-सोचा नहीं था कभी ऐसा भी होगा

England vs Pakistan T20 Team: इंग्लैंड टीम 7 टी20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान पहुंच चुकी है. इंग्लैंड टीम में एक स्टार खिलाड़ी की तीन साल बाद वापसी हुई है.

 

Twitter

England vs Pakistan: इंग्लैंड टीम लंबे समय बाद पाकिस्तान की धरती पर 7टी20 मैचों की सीरीज खेलने आई है. टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से इंग्लैंड के लिए पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज बहुत ही अहम मानी जा रही है. इंग्लैंड टीम में तीन साल बाद घातक बल्लेबाज एलेक्स हेल्स की वापसी हुई है. एलेक्स हेल्स ने अपनी वापसी पर बहुत ही भावुक कर देने वाला बयान दिया है. 

3 साल बाद हुई वापसी 

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तान के खिलाफ सात मैचों की टी20 सीरीज से पहले कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह 2019 में एक डोप टेस्ट में विफल रहने के बाद वह अपने देश की जर्सी में फिर से अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल पाएंगे. 33 वर्षीय हेल्स को यह दूसरा मौका मिला है. वह 2019 में डोप टेस्ट में विफल रहे थे लेकिन अब वह कप्तान जोस बटलर और कोच मैथ्यू मॉट के तहत खेलने के लिए तैयार हैं. 

मोर्गन ने दिया था ये बयान 

तत्कालीन कप्तान इयोन मॉर्गन ने दावा किया था कि एलेक्स हेल्स ने टीम मूल्यों के प्रति गैर जिम्मेदाराना रवैया दिखाया है. अब हेल्स सफेद गेंद टीम में लौटे हैं। उन्हें चोटिल जानी बेयरस्टो की जगह पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए चुना गया है. हेल्स ने डेली मेल से कहा कि यह उनकी गलती थी कि उन्होंने 2019 में विश्व कप से पहले मनोरंजन-संबंधी ड्रग्स लेने के बारे में बताया नहीं था. 

वर्ल्ड कप चूकना था काफी दर्दनाक 

एलेक्स हेल्स ने कहा, 'यह मेरी गलती थी. यह मैंने किया था. आपको शीशे में खुद को देखना होगा और एक व्यक्ति के रूप में सुधार करना होगा और अपनी गलतियों से सीखना होगा.' हेल्स ने कहा, 'वर्ल्ड कप से चूकना काफी दर्दनाक था.' उन्होंने कहा, 'अपनी टीम को विश्व कप जीतते देखना शानदार था लेकिन साथ यह बात भी आपको अंदर तक खाती है कि आपको इस टीम का हिस्सा होना चाहिए था.'

जॉनी बेयरस्टो के चोटिल होने के बाद मिला मौका 

उन्हें इंग्लैंड की तरफ से खेलने का दूसरा मौका जॉनी बेयरस्टो की चोट के कारण मिला है. उन्होंने मॉर्गन के संन्यास के बाद इंग्लैंड एन्ड वेल्स क्रिकेट बोर्ड से बात करने का साहस जुटाया और उन्हें सकारात्मक जवाब मिला. 

Trending news