Team India: टीम इंडिया में एंट्री के लिए तरस रहा ये टैलेंटेड बल्लेबाज, BCCI को लेकर दिया ऐसा बयान
Advertisement

Team India: टीम इंडिया में एंट्री के लिए तरस रहा ये टैलेंटेड बल्लेबाज, BCCI को लेकर दिया ऐसा बयान

Team India Cricketer: भारत का एक टैलेंटेड बल्लेबाज टीम इंडिया में एंट्री के लिए तरस रहा है और इस खिलाड़ी ने अभी भी उम्मीद नहीं छोड़ी है. बंगाल और इंडिया-A के क्रिकेटर अभिमन्यु ईश्वरन पिछले कुछ साल से टीम इंडिया में एंट्री के लिए तरस रहे हैं. फर्स्ट क्लास और लिस्ट-ए क्रिकेट में उनके शानदार आंकड़े प्रभावशाली हैं. 

Team India: टीम इंडिया में एंट्री के लिए तरस रहा ये टैलेंटेड बल्लेबाज, BCCI को लेकर दिया ऐसा बयान

Team India News: भारत का एक टैलेंटेड बल्लेबाज टीम इंडिया में एंट्री के लिए तरस रहा है और इस खिलाड़ी ने अभी भी उम्मीद नहीं छोड़ी है. बंगाल और इंडिया-A के क्रिकेटर अभिमन्यु ईश्वरन पिछले कुछ साल से टीम इंडिया में एंट्री के लिए तरस रहे हैं. फर्स्ट क्लास और लिस्ट-ए क्रिकेट में उनके शानदार आंकड़े प्रभावशाली हैं. उन्होंने बतौर ओपनर भारत ए के लिए 34 पारियों में 47.27 की औसत से रन बनाए हैं, जिसमें छह शतक और उनका सर्वश्रेष्ठ 233 रन है.

टीम इंडिया में एंट्री के लिए तरस रहा ये टैलेंटेड बल्लेबाज

अभिमन्यु, घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए एक अहम बल्लेबाज रहे हैं. पिछले कुछ वर्षों में केवल 2019-20 रणजी ट्रॉफी को छोड़कर उन्होंने लगातार रन बनाए हैं. हालांकि, जब वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई, उसमें अपना नाम न देखकर अभिमन्यु निराश थे. यशस्वी जयसवाल ने शानदार आईपीएल और घरेलू प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम में डेब्यू किया, वहीं, अभिमन्यु ढेरों रन बनाने के बावजूद अभी भी डेब्यू कैप का इंतजार कर रहे हैं.

BCCI को लेकर दिया ऐसा बयान 

एक इंटरव्यू में अभिमन्यु से पूछा गया कि वह इन दिनों में क्या कर रहे हैं. इस पर उन्होंने कहा, 'सब ठीक है. मैं अभी लगभग पांच दिनों के लिए घर आया था, मैं बंगाल टीम के साथ पुदुच्चेरी गया था. मेरे पास चार दिनों की छुट्टी है और मैं राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA), बेंगलुरु के लिए रवाना होऊंगा. मुझे 10 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के लिए 7 सितंबर को वहां रिपोर्ट करना है. हाल ही में भारत के वेस्टइंडीज दौरे के लिए BCCI की सेलेक्शन कमिटी द्वारा इग्नोर किए जाने पर अभिमन्यु ने कहा, 'जाहिर तौर पर निराशा हुई, लेकिन मैंने हमेशा कहा है कि मैं भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने के अपने सपने को कभी नहीं छोड़ूंगा. चयन एक ऐसी चीज है जो मेरे हाथ में नहीं है, मेरा ध्यान हर दिन बेहतर होने और अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं तक पहुंचने पर रहता है. एक छोटा सा झटका उस कड़ी मेहनत और समर्पण पर असर नहीं डालेगा जो मैं इतने सालों से कर रहा हूं. यह वास्तव में बहुत अधिक प्रभावित नहीं करता है.'

Trending news