IND vs AUS: टीम इंडिया सीरीज नहीं हारती अगर... दिग्गज खिलाड़ी ने दिया ऐसा बयान, क्रिकेट जगत में मचा तहलका!
trendingNow11623613

IND vs AUS: टीम इंडिया सीरीज नहीं हारती अगर... दिग्गज खिलाड़ी ने दिया ऐसा बयान, क्रिकेट जगत में मचा तहलका!

IND vs AUS ODI Series: चेन्नई में बुधवार को खेले गए सीरीज के तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 21 रनों से मात दी. इस हार के साथ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने सीरीज भी गंवा दी. टीम इंडिया के ही एक दिग्गज ने अब बड़ा बयान दिया है.

IND vs AUS: टीम इंडिया सीरीज नहीं हारती अगर... दिग्गज खिलाड़ी ने दिया ऐसा बयान, क्रिकेट जगत में मचा तहलका!

India vs Australia 3rd ODI : भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को चेन्नई में खेले गए सीरीज के अंतिम वनडे में 21 रनों से हरा दिया. इस हार के साथ टीम इंडिया ने 3 मैचों की सीरीज 1-2 से गंवा दी. भारत को अपनी मेजबानी में इसी साल वनडे वर्ल्ड कप (ICC World Cup) खेलना है. भारत के ही एक पूर्व खिलाड़ी ने इस टूर्नामेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है.

चेन्नई वनडे में मिली करारी हार, सीरीज भी गंवाई

धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेलते हुए भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में शिकस्त झेलनी पड़ी. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में भारतीय टीम स्पिन अटैक के सामने कुछ खास नहीं कर सकी. ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले में मेजबानों को 270 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन टीम इंडिया 248 रन ही बना पाई. इस बीच पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है.

पिच को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

आकाश चोपड़ा ने कहा है कि अगर भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में कामयाब होना है तो फिर उसे फ्लैट ट्रैक पर ही सफलता मिल सकती है. आकाश के मुताबिक, स्पिनर या तेज गेंदबाजों की मददगार विकेटों पर टीम इंडिया फंस जाएगी. दरअसल, चेन्नई वनडे में स्पिनर एडम जम्पा ने 4 विकेट झटके जबकि एश्टन एगर को 2 विकेट मिले. इस मुकाबले में टीम को स्पिनरों के सामने परेशानी हुई तो वहीं दूसरे मैच में तेज गेंदबाजों ने कहर बरपाया था.

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया तभी हो सकती है सफल...

45 वर्षीय आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में ना तो स्पिन और ना ही सीम की मददगार पिचों की जरूरत है, फ्लैट ट्रैक पर ही टीम इंडिया सफल हो सकती है. कई सारे सवालों के जवाब खोजने हैं. मेरा मानना है कि वर्ल्ड कप में हमें रोड की तरह फ्लैट पिचों की जरूरत होगा क्योंकि हमें ना तो टर्निंग ट्रैक चाहिए और ना ही सीमिंग कंडीशंस. जब गेंद स्विंग हुई, तो हमें दिक्कतों का सामना करना पड़ा. 180 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हमने 5 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद 117 पर ऑल आउट हो गए. वहीं जब गेंद टर्न हुई तो फिर हम 270 का लक्ष्य भी हासिल नहीं कर सके.'

 हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news