Vakri Shani Effects: शनि-बुध की चाल खोलेगी 4 राशि वालों की किस्‍मत, 2 जुलाई से पहले प्रमोशन-नई जॉब के योग
Advertisement
trendingNow11214619

Vakri Shani Effects: शनि-बुध की चाल खोलेगी 4 राशि वालों की किस्‍मत, 2 जुलाई से पहले प्रमोशन-नई जॉब के योग

Planet Transit June 2022: जून 2022 में ग्रह-नक्षत्रों की स्थितियों में बड़े बदलाव हुए हैं. इन बदलावों का असर 4 राशि वालों के लिए बहुत फलदायी साबित हो सकता है. इन जातकों के लिए वक्री शनि और मार्गी बुध करियर में बड़ी सफलता दिलाएंगे. 

फाइल फोटो

Margi Budh Effects: जून महीने की शुरुआत 2 बड़े बदलावों के साथ हुई. जून 2022 के पहले ही हफ्ते में शनि और बुध जैसे 2 अहम ग्रहों की चाल बदल गई. 3 जून को बुध वृषभ राशि में मार्गी हो गए और 5 जून को शनि कुंभ राशि में वक्री हो गए. शनि और बुध की बदली चाल का सभी राशियों के लोगों पर बड़ा असर होगा. बुध अगले 1 महीने तक इसी स्थिति में रहेंगे और शनि अक्‍टूबर तक वक्री रहेंगे. ऐसे में इन दोनों ग्रहों की बदली चाल 4 राशि वालों की किस्‍मत चमकाने जा रही है.  

इन राशि वालों को होगा तगड़ा फायदा  

मेष- शनि और बुध की बदली चाल मेष राशि वालों के दिन बदल देगी. इन लोगों को नौकरी-व्‍यापार में जमकर फायदा होगा. कुछ लोगों को नई नौकरी या प्रमोशन मिल सकता है. धन लाभ होगा. नया घर-गाड़ी ले सकते हैं. नए काम करने के लिए अच्‍छा समय है. 

वृष- बुध वृष राशि में ही मार्गी हुए हैं, जो इस राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. नई जॉब का ऑफर मिलेगा. आय बढ़ेगी. जिन लोगों को प्रमोशन-इंक्रीमेंट का इंतजार था, वो अब खत्‍म होगा. पर्याप्‍त मात्रा में पैसा हाथ में आने से खुशी महसूस करेंगे. रुका हुआ धन मिलेगा. साझेदारी के कामों से लाभ होगा. धन बचाने में सफल होंगे. 

यह भी पढ़ें: Dhan Prapti Ke Upay: पैसों की तंगी दूर कर अमीर बनने के अचूक उपाय! मेन गेट पर लगा लें इनमें से कोई एक चीज

मिथुन- शनि और बुध की चाल में बदलाव मिथुन राशि वालों के रुके हुए काम बनाएगा. नई नौकरी मिलने की संभावनाएं बनेंगी. यात्रा पर जा सकते हैं. व्‍यापारियों का काम अच्‍छा चलेगा. उनका मुनाफा भी बढ़ेगा और काम भी फैलेगा. 

धनु- मार्गी बुध और वक्री शनि धनु राशि के जातकों को लाभ पहुंचाएंगे. अब तक रुका रहा प्रमोशन अब मिल सकता है. कामों में सफलता मिलेगी. जो लोग सरकारी नौकरी पाने के लिए तैयारी कर रहे हैं, उन्‍हें सफलता मिल सकती है. धन लाभ होगा. नए रास्‍तों से पैसा मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news