Surya Rashi Parivartan: बस कुछ दिन और... फिर इन भाग्यशाली राशियों के चमकेगी किस्मत, अगले 30 दिनों तक कटेंगे मौज
Advertisement

Surya Rashi Parivartan: बस कुछ दिन और... फिर इन भाग्यशाली राशियों के चमकेगी किस्मत, अगले 30 दिनों तक कटेंगे मौज

Surya Gochar in Mesh: सूर्यदेव 14 अप्रैल को अपनी यानी मेष राशि में गोचर करने जा रहे है.  लेकिन सूर्य को बुध का साथ मिलने से बुधादित्य योग बनेगा जो मेष सहित 5 राशियों के लिए बहुत ही शुभ फलदायी होगा. 

 

सूर्य राशि परिवर्तन 16 अप्रैल मेष राशि

Sun Transit Effects on Zodiac Signs: वैदिक शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह एक निश्चित समय के बाद राशि परिवर्तन करते हैं.  सूर्यदेव को सभी ग्रहों का राजा माना गया है. सूर्यदेव 14 अप्रैल को अपनी यानी मेष राशि में गोचर करने जा रहे है.  सूर्य देव मेष राशि में उच्च के होते हैं लेकिन मेष राशि में सूर्य को राहु ग्रसित करेंगे. जिससे सूर्य उच्च होकर भी ग्रहण योग से पीड़ित होंगे, लेकिन सूर्य को बुध का साथ मिलने से बुधादित्य योग बनेगा जो मेष सहित 5 राशियों के लिए बहुत ही शुभ फलदायी होगा. तो चलिए जानते हैं कि सूर्य राशि परिवर्तन का किन-किन राशियों के लिए शुभ फलदायी साबित होगा.

इन राशियों पर दिखेगा सकारात्मक असर  (Possitve Effects on These Zodiac Signs): 

मेष राशि - सूर्य अपनी उच्च राशि यानी मेष में ही गोचर करने जा रहे हैं. जिस कारण मेष राशि के जातकों के लिए यह गोचर करियर के लिहाज से काफी फायदेमंद रहेगा. आपको करियर और नौकरी फायदा होगा, नौकरी में तरक्की और नए मौके आपके हाथ लग सकते हैं. जो लोग अपना व्यापार करते हैं उनके लिए भी दिन अच्छे रहेंगे. 

मिथुन राशि - सूर्य का मेष राशि में परिवर्तन मिथुन राशि को लोगों को इसका पूरा फायदा मिलेगा. नौकरीपेशा वर्ग के जातकों को भी बेहतर और अच्छे अवसर मिलेंगे. जो लोग खुद का बिजनेस करते हैं उन्हें सुनहरे अवसर मिल सकते हैं. इस दौरान आपको तगड़ा मुनाफा प्राप्त होगा. इस समय आपका स्वास्थ्य में भी सुधार रहेगा. 

कर्क राशि - सूर्य राशि का परिवर्तन कर्क राशि के लिए फायदेमंद साबित होगा. इस दौरान इस राशि के लोगों को पैसों की अच्छी बचत कर सकेंगे.  काम में दोस्तों, सहयोगियों का साथ मिलेगा. आय में वृद्धि होगी. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है, बिजनेस में फायदा होगा. 

सिंह राशि - इस दौरान सिंह राशि वालों को करियर में फायदा होगा. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. सामान्य से ज्यादा लाभ आपको होता हुआ नजर आ रहा है. व्यापार में विस्तार करना चाहते हैं तो इसमें निवेश का समय बिल्कुल सही रहेगा. पारिवारिक जीवन भी काफी अच्छा रहेगा. 

वृश्चिक राशि - वृश्चिक राशि के लोगों को धन लाभ होता हुआ नजर आ रहा है.  पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. सेहत में सुधार की स्थिति ठीक-ठाक रहेगी. आपकी मेहनत के लिए आपकी सराहना भी की जाएगी. 

धनु राशि - सूर्य के मेष राशि में गोचर करने से वृश्चिक राशि के जातकों की खूब तरक्की होगी साथ ही यह अवधि आपके लिए बहुत ही लाभकारी रहेगी.  इस दौरान आप जो भी मेहनत करेंगे. उस सभी की आपको सराहना मिलेगी. आपकी लव लाइफ नें भी काफी रोमांच रहने वाला है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news