Surya Gochar 2022: शनि-सूर्य ने बनाया समसप्‍तक योग! 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ, लगेगी पैसों की झड़ी
Advertisement
trendingNow11261057

Surya Gochar 2022: शनि-सूर्य ने बनाया समसप्‍तक योग! 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ, लगेगी पैसों की झड़ी

Surya Rashi Parivartan 2022: 16 जुलाई 2022 को सूर्य ने राशि बदलकर कर्क राशि में प्रवेश किया है. वहीं इससे पहले शनि ने राशि बदलकर मकर राशि में प्रवेश किया है. शनि-सूर्य की स्थिति में ये बदलाव महत्‍वपूर्ण समसप्‍तक योग बना रहे हैं. 

फाइल फोटो

Surya and Shani made Samsaptak Yoga: जुलाई महीने में शनि और सूर्य दोनों अहम ग्रहों ने अपनी स्थिति बदली है. महज 5 दिनों के अंदर शनि गोचर और सूर्य गोचर हुआ है. ज्‍योतिष में इन दोनों ग्रहों को बेहद महत्‍वपूर्ण माना गया है. इन ग्रहों की स्थिति में छोटा सा बदलाव भी बड़ा असर डालता है. शनि राशि बदलकर मकर में प्रवेश कर चुके हैं और सूर्य भी अब कर्क राशि में हैं. यह स्थिति समसप्‍तक योग बना रही है. दरअसल, अब दोनों ग्रह एक-दूसरे के सातवें भाव में विराजमान हैं. इससे बना समसप्‍तक 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. 

4 राशि वालों की किस्‍मत खोल देगा समसप्‍तक योग

मिथुन-  समसप्तक योग मिथुन राशि वालों के लिए बहुत अच्‍छा रहेगा. उन्‍हें आर्थिक लाभ होगा. सैलरी बढ़ने के योग हैं. व्‍यापारियों का प्रॉफिट बढ़ेगा. निवेश करने वालों को भी लाभ होगा. बचत करने के लिए अच्‍छा समय है. 

कर्क- कर्क राशि वालों को समसप्तक योग आय में बढ़ोतरी कराएगा. खासतौर पर सरकारी नौकरी करने वालों के लिए अच्‍छा समय रहेगा. वहीं नौकरी ढूंढ रहे लोगों को मनपसंद नौकरी मिल सकती है. 

तुला- इस राशि के जातकों को नई नौकरी मिलेगी. कामकाज में सफलता और सम्‍मान मिलेगा. आय बढ़ेगी. करियर के लिए यह समय बहुत अच्‍छा रहेगा. कारोबारियों को भी खूब लाभ होगा. 

मीन- शनि और सूर्य की स्थिति से बना समसप्तक योग मीन राशि वालों के लिए भी फलदायी रहेगा. उन्‍हें करियर में सफलता मिलेगी. फ्रेशर्स को जॉब मिलेगी. कोई अच्‍छी खबर भी मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news