48 घंटे में पलटी मारेगी इन 3 राशि वालों की किस्‍मत, वक्री शनि का गोचर करेगा मालामाल!
Advertisement
trendingNow11251486

48 घंटे में पलटी मारेगी इन 3 राशि वालों की किस्‍मत, वक्री शनि का गोचर करेगा मालामाल!

12 जुलाई 2022 को शनि गोचर करने जा रहे हैं. शनि इस समय वक्री हैं और वक्री स्थिति में ही कुंभ राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. यह शनि गोचर 3 राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. 

फाइल फोटो

Shani Gochar July 2022: ज्योतिष शास्‍त्र में शनि का गोचर बहुत महत्‍वपूर्ण माना गया है क्‍योंकि शनि कर्मों के अनुसार फल देते हैं. शनि इस समय वक्री हैं और कुंभ राशि में मौजूद हैं. 12 जुलाई को वक्री शनि मकर राशि में गोचर करने जा रहे हैं. शनि जनवरी तक मकर राशि में रहेंगे और इन 6 महीनों के दौरान 3 राशि वालों पर जमकर कृपा बरसाएंगे. इन राशि वालों के लिए यह शनि गोचर वरदान की तरह साबित होगा. आइए जानते हैं वक्री शनि का गोचर किन लोगों की किस्‍मत चमकाने जा रहा है. 

मकर में शनि गोचर इन लोगों को देगा तगड़ा लाभ 

वृषभ राशि: शनि गोचर वृषभ राशि वालों को बहुत लाभ देगा. उन्‍हें हर काम में किस्‍मत का साथ मिलने लगेगा. सारे काम सफल होंगे. लंबे समय से जो काम रुके हुए थे, अब तेजी से बनेंगे. धन प्राप्ति के प्रबल योग हैं. करियर में बड़ा बदलाव होगा. नई नौकरी मिलेगी. कई तरीकों से धन प्राप्‍त होगा. पद-प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. 

सिंह राशि: मकर में शनि गोचर सिंह राशि के जातकों को बहुत लाभ देगा. उनके लिए यह समय वरदान की तरह साबित होगा. कामों में सफलता मिलेगी. शत्रु परास्‍त होंगे. पुराना कोई मामला निपटेगा. तनाव से राहत मिलेगी. करियर अच्‍छा रहेगा. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. जो काम अब तक नहीं हो पा रहे थे, वे अब बनेंगे. 

मकर राशि: शनि का गोचर मकर राशि में ही हो रहा है. इसलिए मकर राशि वालों पर भी इसका असर खासा असर होगा. मकर राशि के जातकों को मनपसंद नौकरी मिल सकती है. व्‍यापार में अच्‍छी तरक्‍की मिलेगी. हर लिहाज से यह समय फायदे का रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news