Shani Gochar 12 July 2022: 3 राशि वालों पर शुरू हुई शनि की साढ़े साती-ढैय्या, इन मामलों में हो जाएं सावधान!
Advertisement

Shani Gochar 12 July 2022: 3 राशि वालों पर शुरू हुई शनि की साढ़े साती-ढैय्या, इन मामलों में हो जाएं सावधान!

Shani Gochar in Makar 2022: शनि ग्रह ने एक बार फिर मकर राशि में प्रवेश कर लिया है. साथ ही वे मकर राशि में वक्री चाल चलेंगे. शनि के मकर में प्रवेश करते ही 3 राशि वालों पर साढ़े साती और ढैय्या शुरू हो गई है. 

फाइल फोटो

Saturn Transit in Capricorn July 2022: शनि ने आज 12 जुलाई को मकर राशि में प्रवेश कर लिया है. बीते 29 अप्रैल 2022 को शनि ने मकर से निकलकर कुंभ में प्रवेश किया था. अब एक बार फिर वे अपनी प्रिय राशि मकर में पहुंच गए हैं. शनि के राशि बदलते ही 3 राशि वालों पर फिर से साढ़े साती और ढैय्या शुरू हो गई है. जबकि अप्रैल में शनि के कुंभ में आते ही इन राशि वालों को साढ़े साती-ढैय्या से निजात मिल गई थी, लेकिन अब एक बार फिर वे शनि की चपेट में आ गए हैं. इन जातकों पर 17 जनवरी 2023 तक शनि की महादशा रहेगी. 

साढ़े साती-ढैय्या की चपेट में आईं ये राशियां 

मिथुन राशि: शनि के मकर में प्रवेश करते ही मिथुन राशि वालों पर शनि की ढैय्या फिर से शुरू हो गई है. जनवरी 2023 तक उन्‍हें वाद-विवाद और तनाव से बचना चाहिए. इस दौरान उनके खर्चे भी बढ़े हुए रहेंगे. इस दौरान दुर्घटनाओं से बचें. गाड़ी देखकर चलाएं. 

तुला राशि: शनि गोचर तुला राशि वालों के लिए भी अच्‍छा नहीं है. शनि के मकर में प्रवेश से तुला राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या शुरू हो गई है. इन जातकों को मानसिक तनाव हो सकता है. इसके अलावा शारीरिक कष्‍ट भी झेलने पड़ सकते हैं. लिहाजा तनाव से बचने के लिए सकारात्‍मक रहने की कोशिश करें. 

धनु राशि: शनि का राशि परिवर्तन धनु राशि वालों के लिए अच्‍छा नहीं है. इस राशि पर फिर से शनि की साढ़े साती शुरू हो गई है. लिहाजा 6 महीनों तक इन जातकों को फिर से शनि का प्रकोप झेलना होगा. धन हानि हो सकती है, मान-सम्‍मान में कमी आएगी. विवाद में उलझ सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news