Shani Dhaiya 2022: जुलाई से चमकेगा इन राशि वालों का भाग्‍य, हटेगी शनि की टेढ़ी नजर, बनेंगे सारे काम!
Advertisement
trendingNow11236189

Shani Dhaiya 2022: जुलाई से चमकेगा इन राशि वालों का भाग्‍य, हटेगी शनि की टेढ़ी नजर, बनेंगे सारे काम!

Shani Gochar July 2022: शनि इस समय उल्‍टी चाल रहे हैं. 12 जुलाई 2022 को वे वक्री स्थिति में ही राशि परिवर्तन करके मकर राशि में प्रवेश करेंगे. शनि गोचर 2 राशि वालों की किस्‍मत खोल देगा क्‍योंकि इन पर से शनि की ढैय्या हट जाएगी.  

फाइल फोटो

Vakri Shani Gochar 2022, Shani Dhaiyaa July 2022: वक्री शनि गोचर 2 राशि वालों की किस्‍मत खोलने जा रहा है. ये दोनों राशियां शनि की ढैय्या से पीड़ित थीं और 12 जुलाई को शनि के मकर राशि में प्रवेश करते ही इन जातकों को महादशा से राहत मिल जाएगी. शनि की ढैय्या हटते ही ये दोनों राशियों के जातक बड़ी राहत महसूस करेंगे. इन लोगों के रुके हुए काम बनने लगेंगे. तरक्‍की के रास्‍ते खुलेंगे. आय बढ़ेगी. कुल मिलाकर उन्‍हें अब किस्‍मत का साथ मिलने लगेगा. 

इन राशियों से हटेगी शनि की ढैय्या 

शनि देव ने बीते 29 अप्रैल में अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश किया था. इसके साथ ही कर्क और वृश्चिक राशि पर शनि की ढैय्या शुरू हो गई थी. इसके बाद शनि वक्री हुए और अब वक्री स्थिति में ही 12 जुलाई को फिर से राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वक्री शनि कुंभ राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं. शनि के मकर में प्रवेश करते ही कर्क और वृश्चिक राशि वालों पर से शनि की ढैय्या हट जाएगी. हालांकि 2 अन्‍य राशि वालों पर ढैय्या शुरू हो जाएगी. शनि की ढैय्या हटते ही कर्क और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए प्रमोशन-इंक्रीमेंट, व्‍यापार में सफलता, धन लाभ के योग बनेंगे. 

यह भी पढ़ें: Rahu Gochar 2022: 1 साल तक 3 राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे राहु! अचानक मिलेगा ढेर सारा पैसा और सफलता

इन राशि वालों के शुरू होंगे बुरे दिन 

12 जुलाई 2022 को शनि के मकर राशि में प्रवेश करते ही मिथुन और तुला राशि वालों पर ढैय्या शुरू हो जाएगी. जबकि 29 अप्रैल को शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने से इन दोनों राशियों पर से ढैय्या हट गई थी लेकिन अब ये दोनों राशियां एक बार फिर शनि का प्रकोप झेलेंगी. 

यह भी पढ़ें: Guru Vakri 2022: शनि के बाद गुरु भी होने जा रहे वक्री! इन राशि वालों की खुलेगी किस्‍मत, होगा बड़ा लाभ

शनि को ऐसे करें प्रसन्‍न 

इस दौरान शनि के प्रकोप से राहत पाने के लिए कुछ उपाय करना बहुत फायदेमंद रहेगा. इससे शनि शुभ फल भी देने लगेंगे. इसके लिए शनिवार की शाम सरसों के तेल का दीपक जलाएं. शनि मंत्र का जाप करें. किसी जरूरतमंद की मदद करें. शनि से संबंधित चीजों का दान भी खूब लाभ पहुंचाएगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news