Sawan 2022: सावन में इन राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, सभी कष्ट हो जाएंगे दूर, होगा धन लाभ
Advertisement
trendingNow11254349

Sawan 2022: सावन में इन राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, सभी कष्ट हो जाएंगे दूर, होगा धन लाभ

Maa Lakshmi Blessings: हर व्यक्ति मां लक्ष्मी की कृपा पाना चाहता है. माना जाता है कि धन की देवी मां लक्ष्मी जिस पर अपनी कृपा बरसा देती हैं, उन्हें जीवन में कोई कष्ट नहीं रहता. सावन का महीना शुरू होने वाला है. ऐसे में कुछ राशि वालों के लिए ये माह बेहद खास रहने वाला है. जानें

 

फाइल फोटो

Sawan 2022 Zodiac Sign: आषाढ़ माह के बाद सावन का महीना शुरू होता है. हिंदू धर्म में सावन माह का विशेष महत्व बताया जाता है. कहते हैं कि सावन में भगवान शिव की कृपा पाने के लिए उन्हें नियमित रूप से जल अर्पित करना चाहिए. इस पूरे माह भगवान शिव का ही नहीं बल्कि मां लक्ष्मी की कृपा भी बरसने वाली है.मां लक्ष्मी की कृपा को लेकर कुछ राशि के जातक खास लकी हैं. उन्हें सावन माह में धन की देवी का आर्शीवाद मिलेगा. आइए जानते हैं आने वाला महीना किन राशि के जातकों के लिए बेहद खास होने वाला है. 

सावन में इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

धनु राशि- सावन का महीना धनु राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. इस दौरान उन्हें किसी नए काम की जिम्मेदारी मिल सकती है. इस दौरान पदोन्नति की संभावना नजर आ रही है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार संपत्ति खरीदने और नया कारोबार शुरू करने के लिए भी यह समय बहुत अनुकूल है. 

सिंह राशि- ज्योतिष अनुसार सावन माह में इस राशि के जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. अचनाक से धन लाभ होने की संभावना है. इससे मन प्रसन्न होगा. सेहत अच्छी रहेगी. वहीं इस दौरान परिश्रम का पूरा फल भी प्राप्त होगा. 

मीन राशि- ये राशि के जातक भी सावन माह में मां लक्ष्मी की कृपा पाएंगे. यह महीना दान-पुण्य के लिए अच्छा रहेगा. जितना संभव हो सके, इस माह में दान करें. इतना ही नहीं, इस माह में वाहन खरीदने की सोच रहे हैं, तो समय अनुकूल है. 

मिथुन राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सावन का महीना मिथुन राशि वालों के लिए भी ढेर सारी खुशियां लाने वाला है. इस माह में किसी जरूरतमंद की मदद करने से लाभ होगा. कोर्ट-कचहरी का अगर कोई मामला चल रहा है, तो वह इस महीने सुलझ सकता है. 

तुला राशि- सावन माह में इस राशि के जातकों का भी समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. इस राशि के लोगों पर मां सरस्वती और मां लक्ष्मी दोनों की कृपा बरसेगी. वाणी के कारण समाज में सम्मान मिलेगा. राजनीति में जाने की सोच रहे हैं,तो ये समय सबसे अनुकूल है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news