Rahu Gochar 2022: 1 साल तक 3 राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे राहु! अचानक मिलेगा ढेर सारा पैसा और सफलता
Advertisement

Rahu Gochar 2022: 1 साल तक 3 राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे राहु! अचानक मिलेगा ढेर सारा पैसा और सफलता

Rahu Transit 2022 to 2023: राहु गोचर मेष राशि में प्रवेश कर चुके हैं और 1 साल से ज्‍यादा समय तक इसी राशि में रहेंगे. राहु का मेष में गोचर काल 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. 

फाइल फोटो

Rahu Gochar effect : राहु, शनि के बाद सबसे ज्‍यादा धीमी चाल चलने वाले ग्रह हैं. राहु डेढ़ साल में राशि परिवर्तन करते हैं. इस साल 12 अप्रैल 2022 को राहु ने गोचर करके मेष राशि में प्रवेश किया था. अब राहु 30 अक्‍टूबर 2023 तक इसी राशि में रहेंगे. छाया ग्रह राहु-केतु की एक और खासियत है कि वे हमेशा उल्‍टी चाल ही चलते हैं. आमतौर पर राहु को लेकर लोगों के मन में डर का भाव रहता है. लेकिन मेष राशि के राहु 3 राशि वालों को शुभ फल देंगे. 

3 राशियों पर मेहरबान रहेंगे राहु 

मिथुन राशि: राहु गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत अच्‍छा है. इन जातकों को अक्‍टूबर 2023 तक खूब धन लाभ होगा. उन्‍हें अप्रत्‍याशित लाभ भी होगा. नौकरी-व्‍यापार में भी सफलता मिलेगी. खासतौर पर व्‍यापारियों को यह समय खूब लाभ देगा. निवेश के लिए अच्‍छा समय है. शेयर मार्केट में निवेश से लाभ होगा. राजनीति में सक्रिय लोगों के लिए यह समय तरक्‍की, बड़ा पद देगा.  

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए राहु का राशि परिवर्तन वरदान साबित होगा. उन्‍हें नौकरी में लाभ होगा. जॉब बदलने के योग हैं. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने की पूरी संभावना है. जो लोग नया व्‍यापार शुरू करना चाहते हैं, उनके लिए अक्‍टूबर 2023 तक का समय अच्‍छा है. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. विशेषज्ञ से सलाह लेकर मोती धारण कर सकते हैं. इससे शुभ फल बढ़ जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Guru Vakri 2022: शनि के बाद गुरु भी होने जा रहे वक्री! इन राशि वालों की खुलेगी किस्‍मत, होगा बड़ा लाभ

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए राहु का मेष में प्रवेश खूब धन लाभ कराएगा. उन्‍हें अचानक कहीं से पैसा मिलेगा. साथ ही रुका हुआ धन भी मिलेगा. कुल मिलाकर कई तरीकों से मिला धन आपकी आर्थिक स्थिति में बेहतरी लाएगा. इसके अलावा नौकरी-व्‍यापार में सफलता मिलेगी. उन्‍नति होगी. गुप्‍त शत्रुओं से राहत मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news