Advertisement
photoDetails1hindi

Surya Gochar 2023: 15 मई से बदलने जा रही है इन राशियों की किस्मत, सोने की तरह चमेकगा भाग्य; मिलेगा बेशुमार पैसा

Positive Effects of Sun Transit on Zodiac Signs in Hindi:  ग्रहों के राजा सूर्य देव 15 मई को वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. वैदिक ज्योतिष के अनुसार,हर ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करता है. इस दौरान सभी राशियों पर इसका असर दिखाई देता है. बस चंद घंटों में ही सूर्य देव राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं, शास्त्रों के अनुसार, सूर्य देव की कृपा की जिस जातक पर हो जाएं, तो उसे सभी सुख-समृद्धि प्राप्त होती है, तो चलिए जानते हैं कि सूर्य का राशि परिर्वतन किन जातकों के लिए शुभ रहने वाला है.

1/5

सूर्य का यह गोचर आपकी ही राशि में होगा. सूर्य के वृष राशि (Taurus Zodic) में गोचर से आपका परिवार खुशहाल होगा. आपके परिजन आपका पूरा सहयोग करेंगे. माता की ओर से किसी प्रकार का लाभ प्राप्त होगा. लाइफ स्टाइल में सुधार आएगा.

2/5

15 मई को सूर्य के वृषभ राशि में गोचर करने से कर्क राशि (Cancer Zodiac) के जातकों पर शुभ परिणाम देखने को मिलेगा. इस दौरान आपको आकस्मिक धन लाभ हो सकता. परिवारिक जीवन खुशहाल रहने वाला है. आय में वृद्धि हो सकती है. 

3/5

सूर्य गोचर से सिंह राशि (Leo Zodiac) के जातकों की नौकरी की तलाश पूरी होगी. इस दौरान आपकी आय में वृद्धि, प्रमोशन और इंक्रीमेंट हो सकता है. मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है. सेहत में सुधार होगा. 

 

4/5

सूर्य देव के गोचर से कन्या राशि (Virgo Zodiac) के जातकों को मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. दान-पुण्य करेंगे. इस दौरान आप अपने घर पर कोई हवन या पूजा रख सकते हैं. सूर्य गोचर के दौरान आपको तीर्थ स्थलों पर जाने का अवसर मिल सकता है.

 

5/5

सूर्य देव (Surya Gochar May 2023) धनु राशि (Sagittarius Zodiac) के जातकों को अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. बैंक से लिया लोन इस दौरान आप चुकता कर सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को अनुकूल परिणाम हासिल होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़