Advertisement
photoDetails1hindi

Surya Gochar 2023 : 15 जून से ग्रहों के राजा सूर्य देव होंगे मिथुन राशि में विराजमान, इन लोगों की लिखेंगे किस्मत

Surya Rashi Parivartan effects on Zodiac Signs: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते है. ग्रहों के राजा सूर्य देव 15 जून को शाम को 6 बजकर 07 मिनच पर मिथुन राशि में गोचर करेंगे. सूर्य का यह गोचर 5 राशि के जातकों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. तो चलिए जानते हैं ये राशियां कौन-सी हैं.

1/5

सूर्य गोचर मेष राशि के जातकों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. इस दौरान आप कई यात्राएं कर सकते हैं. आय में वृद्धि होगी.  आपकी संस्थान में प्रशंसा होगी. आपको अपने सहकर्मियों का अच्छा सहयोग मिलेगा और इससे आपको लाभ होगा.आपकी नेतृत्व क्षमता और प्रशासनिक क्षमता में निश्चित रूप से वृद्धि देखने को मिलेगी.

 

2/5

व्यक्तिव में सकारात्मक असर देखने को मिलेगा. नए चीजों की खरीदारी के लिए .यह समय बेहद अनुकूल है. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा.  प्रमोशन या आय में वृद्धि होगी. मान- सम्मान में वृद्धि होगी. निवेश के लिए समय उचित रहेगा. 

 

3/5

सिंह राशि के जातकों को इस दौरान मनचाहा परिणाम प्राप्त होगा. नौकरी से जुड़ी समस्याएं खत्म होंगी. शुभ समाचार प्राप्त होंगे.  घर या वाहन खरीदने के लिए यह समय बेहद शुभ रहने वाला है. 

4/5

सूर्य गोचर से मकर राशि के जातकों में सकारात्मक असर देखने को मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को अच्छा और ऊंचा पद मिलेगा.व्यापार में भी अच्छी प्रगति होगी. आपके विदेशी व्यापार में वृद्धि होगी, और विदेशी संपर्कों के माध्यम से आप अपने करियर में लाभ प्राप्त करेंगे.

 

5/5

किसी नए काम की शुरुआत के लिए यह गोचर काल अनुकूल रहेगा. प्रेम संबंध सौहार्दपूर्ण और सुखद रहेंगे.आपके व्यापार में वृद्धि और उन्नति होगी और आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त होगा, विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा रहेगा.पढ़ाई में आपकी रुचि बढ़ेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़