Palmistry: जिन लोगों के हाथ में होती हैं ऐसी रेखाएं, वे अचानक बनते हैं धनवान; क्या आप भी हैं शामिल
Advertisement
trendingNow11206141

Palmistry: जिन लोगों के हाथ में होती हैं ऐसी रेखाएं, वे अचानक बनते हैं धनवान; क्या आप भी हैं शामिल

Palmistry: कई लोग बहुत भाग्यशाली होते हैं. उनके हाथ में ऐसी लकीरें होती हैं, जो उन्हें अचानक धनवान होने का संकेत देती हैं. आइए जानते हैं कि ऐसा कैसे चेक कर सकते हैं. 

Palmistry: जिन लोगों के हाथ में होती हैं ऐसी रेखाएं, वे अचानक बनते हैं धनवान; क्या आप भी हैं शामिल

Palmistry: जीवन मे हर कोई धन-दौलत हासिल करना चाहता है. इसके लिए सब लोग अपनी-अपनी ओर से खूब मेहनत करते हैं लेकिन सबको यह सुख-समृद्धि हासिल नहीं होती. कुछ ही लोग इस मामले में भाग्यशाली सिद्ध होते हैं. 

आपकी किस्मत में धन-दौलत है या नहीं, यह राज आपकी हथेली में ही छिपा होता है. हस्तशास्त्र विज्ञान में हाथ की लकीरों के जरिए आप आने वाले वक्त के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं. हमारे हाथ में कुछ ऐसी भी लकीरें बताते हैं, जो इस बात का संकेत करती हैं कि हमें भविष्य में कब और कितने धन की प्राप्ति होगी. काफी सारे लोग ऐसे भी होते हैं, जिनके हाथ में अचानक कहीं से धन-दौलत मिलने का योग होता है. 

ऐसे लोग बनते हैं करोड़पति

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार अगर सूर्य रेखा में कोई दोष ना हो और वे एक से अधिक हों तो आपके जीवन में करोड़पति बनने के योग होते हैं. अगर आपके हाथ में शनि और सूर्य की उंगली सीधी हो और भाग्य रेखा मणिबंध से निकलकर सीधे शनि पर्वत तक पहुंच जाए तो ऐसे व्यक्तियों के भी धनवान होते देर नहीं लगती है.

कारोबार में हासिल करते हैं सफलता

अगर आपकी हथेली में भाग्य रेखा मोटी से पतली होती दिखे, शनि पर्वत बहुत ऊंचा हो और मस्तिष्क रेखा मंगल पर्वत तक जाए तो ऐसा व्यक्ति कारोबार में बहुत सफलता हासिल करता है. ऐसा व्यक्ति नौकरी के बजाय अपने बिजनेस मं ज्यादा कामयाब सिद्ध होता है. 

ये भी पढ़ें- Svapn Shastra: क्या आपको भी ऊंचाई से गिरने के सपने आते हैं? जानें क्या होता है उनका अर्थ

अचानक धन मिलने के होते हैं योग

हस्तरेखा विज्ञान के मुताबिक अगर आपकी हथेली में चंद्रमा की ओर निर्दोष रेखा और भाग्य रेखा सीधे शनि पर्वत के नीचे खत्म हो जाए तो व्यक्ति को कहीं से अचानक बड़ा धन मिलने का योग होता है. ऐसे लोगों के भाग्य में अचानक करोड़पति बनना लिखा होता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

LIVE TV

Trending news