Maa Lakshmi ki Kripa: सावन में इन 5 राशि वालों पर बरसने जा रही मां लक्ष्मी की कृपा, घर में होगा धन-संपत्ति का आगमन
Advertisement
trendingNow11248631

Maa Lakshmi ki Kripa: सावन में इन 5 राशि वालों पर बरसने जा रही मां लक्ष्मी की कृपा, घर में होगा धन-संपत्ति का आगमन

Maa Lakshmi Ki Kripa: इस महीने 14 जुलाई से सावन मास शुरू होने जा रहा है. इस महीने मां लक्ष्मी 5 राशि वालों पर अपनी कृपा बरसाएंगे. उनके घर धन-संपत्ति का आगमन हो सकता है. 

Maa Lakshmi ki Kripa: सावन में इन 5 राशि वालों पर बरसने जा रही मां लक्ष्मी की कृपा, घर में होगा धन-संपत्ति का आगमन

Maa Lakshmi Ki Kripa: भारतीय संस्कृति में सावन के महीने को बहुत शुभ माना जाता है. इस महीने में सच्चे मन से देवी-देवताओं की आराधना की जाती है. जो जातक इस महीने में अपनी पूजा से मां लक्ष्मी को प्रसन्न कर देते हैं, उनका घर खुशियों से भर जाता है. मां लक्ष्मी उनके घर पर जमकर अपनी कृपा बरसाती हैं और उनके घर पर सुख-समृद्धि का आगमन होता है. इस बार सावन 14 जुलाई से शुरू होकर 11 अगस्त तक चलेगा. इस महीने में मां लक्ष्मी 5 राशि वालों को अपना वरदान देने वाली हैं. आइए जानते हैं कि वे राशियां कौन सी हैं. 

मिल सकती है नई जिम्मेदारी

धनु राशि: आपको दफ्तर में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलने जा रही है. आपके बॉस आपसे खुश रहेंगे और आपके कार्य की तारीफ करेंगे. आपको कारोबार में नए सौदे हासिल हो सकते हैं. किसी नई संपत्ति को खरीदने या कहीं निवेश करने का भी योग है. आप सावन के महीने में कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं. 

सिंह राशि: इस राशि के लोगों को इस महीने समाज में मान-सम्मान प्राप्त होगा. वे समाज में ऊंची प्रतिष्ठा हासिल कर सकते हैं. उनके घर में अचानक धन का आगमन हो सकता है. अपनी कठोर मेहनत से उन्हें हर कार्य में सफलता मिलेगी. सेहत की तरफ से वे निश्चिंत रहेंगे.

दान-पुण्य कमाने का योग

मीन राशि: इस राशि के लोगों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी. आपके हाथों से इस महीने दान-पुण्य होने का योग है. ऐसा करने से समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आपके घर में नए वाहन का आगमन हो सकता है. बच्चों की पढ़ाई की ओर से आपको खुशखबरी मिल सकती है.

मिथुन राशि: इस राशि वालों की सावन में धन से झोली भरी रहेगी. आपको किसी जरूरतमंद की आर्थिक मदद करने का अवसर मिलेगा. आप मंदिरों में भी दान कर सकते हैं. आप जो भी काम शुरू करेंगे, उसमें सफल रहेंगे. कोर्ट-कचहरी के मुकदमों में कामयाबी मिल सकती है.

मधुर वाणी से मिलेगा सम्मान

तुला राशि: इस राशि वाले लोग समाज में सबके प्रिय रहेंगे. वे जहां भी जाएंगे, वहीं सम्मान पाएंगे. उनपर मां लक्ष्मी के साथ ही मां सरस्वती की भी कृपा बनी रहेगी. आपकी मधुर वाणी सबको आपकी ओर खींच लेगी. राजनीति में आगे बढ़ने के भी योग बन रहे हैं. 

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news