Sawan 2022: सावन में इन राशि वालों पर बरसेगी भोलेनाथ की असीम कृपा, मिलेगा अपार पैसा-प्रमोशन!
Advertisement

Sawan 2022: सावन में इन राशि वालों पर बरसेगी भोलेनाथ की असीम कृपा, मिलेगा अपार पैसा-प्रमोशन!

Sawan Month 2022: 14 जुलाई 2022 से सावन महीना शुरू होने वाला है. इस महीने में भगवान शंकर की पूजा-अर्चना की जाती है. साल 2022 का सावन महीना 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होने जा रहा है.

प्रतीकात्‍मक फोटो

Sawan Month 2022 Horoscope: सावन का महीना भगवान शिव को समर्पित है. इस महीने से पहले ही भगवान विष्‍णु योगनिद्रा में लीन हो जाते हैं और भगवान भोलेनाथ ही संसार का संचालन संभालते हैं. इस साल सावन का महीना 14 जुलाई से 12 अगस्त तक चलेगा. इस दौरान शिवभक्‍त भगवान का पवित्र नदियों के जल से अभिषेक करते हैं, विशेष पूजा-पाठ करते हैं, सोमवार के व्रत रखते हैं. भोलेनाथ की कृपा पाने के लिए भक्‍त इस महीने तरह-तरह के जतन करते हैं. इस साल सावन का महीना 3 राशि वालों के लिए कई सौगातें लेकर आने वाला है. 

सावन में इन राशि वालों पर लगेगी पैसों की झड़ी 

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सावन के महीने में ग्रहों की स्थिति खास रहेगी. यह विशेष तौर पर 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ फलदायी रहेगी. 

मेष (Aries)-  मेष राशि के जातकों के लिए यह समय बेहद शुभ रहने वाला है. शिवजी की कृपा से कई सौगातें मिलेंगी. नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की करेंगे. कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. धन लाभ होगा. सम्‍मान मिल सकता है. सावन सोमवार को शिवलिंग पर जल अर्पित करने से शुभ फल बढ़ेंगे. 

यह भी पढ़ें: Weekly Numerology Horoscope: करियर में मिलेगी इन लोगों को जबरदस्‍त तरक्‍की! अंक राशिफल से जानें आप भी हैं शामिल?

मिथुन (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों के लिए सावन मास बहुत शुभ साबित होने जा रहा है. जो लोग नई नौकरी तलाश रहे हैं उन्‍हें भोलेनाथ की कृपा से नई जॉब मिल जाएगी. प्रमोशन की इच्‍छा रखने वालों की भी चाहत पूरी होगी. व्‍यापारियों के लिए भी यह समय बहुत अच्‍छा है. सावन महीने में शिव जी की जितनी हो सके आराधना करें. 

मकर (Capricorn)- मकर राशि के जातकों पर सावन महीने में शिव जी की खूब कृपा बरसेगी. उन्‍हें नौकरी-व्‍यापार में बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है. कुछ जातकों को नई नौकरी मिल सकती है. इस महीने जीवनसाथी के साथ अच्‍छी बनेगी. सावन में शिवजी का विधि-विधान से अभिषेक करना लाभ की मात्रा बढ़ाएगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news