Kali Mirch Ke Upay: अटके कामों को पूर्ण करना शुरू कर देंगे काली मिर्च के ये अचूक उपाय, शनि दोष से भी मिल जाएगी मुक्ति
Advertisement

Kali Mirch Ke Upay: अटके कामों को पूर्ण करना शुरू कर देंगे काली मिर्च के ये अचूक उपाय, शनि दोष से भी मिल जाएगी मुक्ति

Black Pepper Remedies: क्या आपके बनते हुए काम बिगड़ जाते हैं और घर से बीमारियां जाने का नाम नहीं ले रही हैं? अगर ऐसा है तो आप काली मिर्च के उपाय करके इन समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं. 

Kali Mirch Ke Upay: अटके कामों को पूर्ण करना शुरू कर देंगे काली मिर्च के ये अचूक उपाय, शनि दोष से भी मिल जाएगी मुक्ति

Kali Mirch Ke Upay: अपना जीवन स्तर ऊपर उठाने और परिवार को अच्छी जिंदगी देने के लिए हर व्यक्ति रोजाना जीतोड़ मेहनत करता है. इसके बावजूद बहुत सारे लोगों की जिंदगी में खास बदलाव नहीं हो पाता और उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. अगर आप भी ऐसी ही आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं तो आप निराश न हों. आज हम आपको काली मिर्च से जुड़े कुछ अचूक उपाय बताने जा रहे हैं. इन उपायों को करके आप अपने भाग्य को उदय कर सकते हैं. 

काली मिर्च के उपाय (Kali Mirch Ke Upay)

प्रत्येक कार्य में मिलेगी सफलता 

अगर आप किसी कार्य के लिए बाहर जा रहे हैं और चाहते हैं कि वह काम हर हाल में पूरा हो जाए तो बाहर निकलते समय घर के मेन गेट पर काली मिर्च (Black Pepper Remedies) रख दें. इसके बाद घर से निकलते वक्त उन काली मिर्च के ऊपर पैर रखते हुए बाहर निकलें. कहा जाता है कि इस उपाय से आप जिस काम के लिए बाहर जा रहे हैं, वह हर हाल मे पूरा हो जाता है. 

शनि दोष से मिलती है मुक्ति 

अगर आपकी कुंडली में शनि दोष छाया हुआ है तो उसे दूर करने के लिए आप काली मिर्च का उपाय (Kali Mirch Ke Upay) कर सकते हैं. इसके लिए आपको एक काले कपड़े में 11 रुपये और काली मिर्च बांधकर किसी शनि मंदिर में रख देना चाहिए. आप उस कपड़े को किसी जरूरतमंद को दान भी दे सकते हैं. ऐसा करने से कुंडली में शनि दोष दूर हो जाता है. 

कष्टों से मुक्ति पाने के लिए

जिन लोगों के परिवार में बीमारियों का आना-जाना लगा रहता है. उन्हें इस परेशानी से मुक्ति पाने के लिए काली मिर्च (Black Pepper Remedies) का टोटका करना चाहिए. इसके लिए आप पूर्णिमा या अमावस्या वाले दिन काली मिर्च के कुछ दाने लेकर 'ओम क्लीं' मंत्र का जाप करें. इसके बाद उन दानों को परिवार के सभी लोगों के सिर के ऊपर से फिराते हुए दक्षिण दिशा में फेंक दें. माना जाता है कि ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा घर से भाग जाती हैं और परिवार बीमारी से मुक्त हो जाता है. 

आर्थिक तंगी दूर करने का उपाय

खूब मेहनत करने के बावजूद अगर आपकी जिंदगी से आर्थिक तंगी दूर नहीं हो रही है तो आप काली मिर्च (Kali Mirch Ke Upay) के 5 दानें ले और फिर उसे अपने सिर के ऊपर से 7 बार घुमाकर किसी सुनसान जगह पर खड़े होकर चारों दिशाओं में 1-1 दाना फेंक दें. इसके बाद बचे हुए पांचवे दाने को आसमान की ओर उछाल दें. ऐसा करने के बाद चुपचाप घर वापस आ जाएं और पीछे की ओर मुड़कर न देखें. मान्यता है कि इस उपाय को करने से घर में धन का प्रवाह बढ़ जाता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news