Jyotish Upay: एक-एक परेशानी हो जाएंगी छूमंतर, बरसेगा पैसा; बस अपनाकर देखें ये टोटका
Advertisement

Jyotish Upay: एक-एक परेशानी हो जाएंगी छूमंतर, बरसेगा पैसा; बस अपनाकर देखें ये टोटका

Astro Remedies: क्या आपके भी बनते-बनते बिगड़ जाते हैं या फिर आपका भाग्य आपका साथ नहीं देता है. इस वजह से आप बहुत परेशान रहने लगे है, तो इसके लिए आप ज्योतिष शास्त्र में बताए गए उपायों को अपना सकते हैं. 

 

ज्योतिषी उपाय

Jyotishi Upay in Hindi: क्या आपके भी बनते-बनते बिगड़ जाते हैं या फिर आपका भाग्य आपका साथ नहीं देता है. इस वजह से आप बहुत परेशान रहने लगे है, तो इसके लिए आप ज्योतिष शास्त्र में बताए गए उपायों को अपना सकते हैं. हिंदू शास्त्र में मां लक्ष्मी को धन की देवी माना गया है,  ऐसे में आप मां लक्ष्मी को प्रसन्न करके अपने भाग्य को चमका सकते हैं. साथ ही ये उपाय आपकी सोई किस्मत जागा सकते हैं आपके जो काम लगातार रुक रहे हैं या फिर कोई काम बनते-बनते बिगड़ जाते हैं वो सभी अब बिना किसी रूकावट के पूरे हो जाएंगे. ये उपाय काफी सरल और असरदार हैं. तो चलिए आपको बताते हैं इन उपायों के बारे में.

इन उपायों से होगा धनलाभ 

- रविवार का दिन भगवान सूर्यदेव को समर्पित होता है. मान्यता है कि इस दिन से अगर आप रोजाना मछलियों को आटे की गोलियां खिलाते हैं तो इससे आपको धन लाभ होना शुरू हो जाता है. 

- शास्त्रों में बताया गया है कि जिन लोगों का सूर्य बिगड़ा हुआ है उन्हें एक लाल रंग के वस्त्र का टुकड़ा अपनी जेब में रखना चाहिए. इससे भी व्यक्ति को धन लाभ होता है और उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी होने लगती है.

- माना जाता है कि अगर आप रोजाना कबूतरों के लिए दाना डालते हैं तो यह बहुत ही पुण्य का काम होता है. आप चाहें तो गेहूं या भी बाजरा भी डाल सकते हैं. कबूतर जितना आपके डाले हुए दाने खाएंगे उतनी आपकी किस्मत चमकेगी.

- अगर आप हर सोमवार के दिन भगवान भोलेनाथ का अभिषेक घी और शहद से करते हैं तो भी आपकी किस्मत में बदलाव दिखने लगेगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news