Astro Tips: बिल्ली की ये एक चीज आपको बना सकती है करोड़पति, लक्ष्मी यंत्र की तरह करती है काम
Advertisement
trendingNow11243449

Astro Tips: बिल्ली की ये एक चीज आपको बना सकती है करोड़पति, लक्ष्मी यंत्र की तरह करती है काम

Jyotish Upay: ज्योतिष शास्त्र में मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए कई उपाय बताए गए हैं. हर व्यक्ति मां लक्ष्मी की कृपा पाना चाहता है. ऐसे में पूजा-पाठ के साथ-साथ ज्योतिष द्वारा बताए कुछ उपाय भी अपना लिए जाएं, तो विशेष लाभकारी सिद्ध होते हैं. 

 

फाइल फोटो

Maa Lakshmi Blessings: हर व्यक्ति की चाह होती है कि वे बहुत सारा पैसा कमाए, ताकि अपना जीवन सुख-शांति के साथ जी  सके. इसके लिए व्यक्ति खूब मेहनत करता है. लेकिन मेहनत के साथ-साथ व्यक्ति का भाग्य भी उसके हक में होना चाहिए. ज्योतिष शास्त्र में मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए कुछ उपायों के बारे में बताया गया है. अगर इन उपायों को कर लिया जाए, व्यक्ति के दिन बदलने में देर नहीं लगती. 

ज्योतिष शास्त्र में बिल्ली को मां लक्ष्मी का रूप ही माना जाता है. ऐसे में बिल्ली का दिखना, बिल्ली का आना शुभ होता है. लेकिन क्या आप जनाते हैं, अगर घर में बिल्ली की ये एक चीज रख ली जाए, तो आपके किस्मत बदलने से कोई नहीं रोक सकता. जी हां, हम बात कर रहे हैं, बिल्ली की गर्भनाल की. 

लक्ष्मी यंत्र का काम करती है बिल्ली की गर्भनाल

ज्योतिष शास्त्र में मां लक्ष्मी का आशीर्वाद पाने और प्रसन्न करने के कई उपायों के बारे में बताया गया है. इन्हीं में से एक है बिल्ली की गर्भनाल को संभालकर रखना. मान्यता है कि बिल्ली की गर्भनाल लक्ष्मी यंत्र का काम करती है. अगर इसे संभालकर रख लिया जाए, तो आप रातोंरात अमीर हो जाएंगे. व्यक्ति के करीब कंगाली नहीं आती. 

यूं रखें संभालकर

मान्यता है कि व्यक्ति को धन की प्राप्ति किस्मत और सौभाग्य से होती है. ऐसे में किस्मत और सौौभाग्य बढ़ाने के लिए कुछ चीजों को शुभ माना गया है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बिल्ली की गर्भनाल बहुत ही मुश्किल और किस्मत से मिलती है. लेकिन अगर ये किसी के हाथ लग जाती है, तो उसकी किस्मत बदल कर रख देती है. अगर आप बिल्ली की गर्भनाल प्राप्त करने में सफल हो पाते हैं, तो उस पर हल्दी के पाउडर का लेप लगा लें. ऐसा करने से ये एक प्रकार से लक्ष्मी यंत्र बन जाता है, जो कि धन आगमन के सभी रास्ते खुल देती है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news