Shubh Ashubh: चमगादड़ के घर आने से मिलते हैं ये संकेत, जानें क्या कहता है वास्तु शास्त्र
Advertisement
trendingNow11490752

Shubh Ashubh: चमगादड़ के घर आने से मिलते हैं ये संकेत, जानें क्या कहता है वास्तु शास्त्र

Aspicious or Inauspicious: कई लोगों के घरों में अक्सर चमगादड़ आते हैं. ज्योतिष और वास्तु शास्त्र से जानते हैं कि चमगादड़ का घर आना शुभ है या अशुभ संकेत.

 

चमगादड़

Bats Arrival in House: अक्सर आपने देखा होगा कि घर में कई तरह के कीड़े-मकोड़े, पक्षी और जानवर आते हैं. शास्त्रों हर तरह के पशु-पक्षी के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई है. घर में कुछ पशु-पक्षी का आना वास्तु शास्त्र के हिसाब से शुभ माना जाता है. वहीं, कुछ को काफी अशुभ माना जाता है. कई लोगों के घर में अक्सर चमगादड़ घुस आते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि इनका घर आना शुभ संकेत की तरफ इशारा करता है या इसे अशुभ माना जाता है.

धन हानि

घर में चमगादड़ का प्रवेश शुभ नहीं माना गया है. इनके घर आने से धन हानि होती है और कर्ज में वृद्धि होती है. चमगादड़ का घर आना आर्थिक समस्याओं को जन्म देता है.

जमा-पूंजी

कई लोग मुसीबत के समय के लिए पैसे इत्यादि जमा करके रखते हैं. ऐसे में अगर घर में चमगादड़ आ जाए तो जमा-पूंजी की तरफ विशेष ध्यान देना चाहिए. इनके घर आने से जमा-पूंजी की हानि होती है.

अपशगुन

चमगादड़ का घर आना अपशगुन माना जाता है. ऐसे में जब कभी ये पक्षी घर आए तो जीवन में कोई बुरी घटना घट सकती है. इसके साथ ही घर में चमगादड़ का प्रवेश नकारात्मक ऊर्जा का संचार करता है.

कलह

घर में चमगादड़ का प्रवेश दांपत्य जीवन को भी प्रभावित करता है. इससे पति-पत्नी को जीवन में कई तरह की परेशानी उठानी पड़ती है. इसके साथ ही इसके आने से घर के सदस्यों के बीच कलह की स्थिति उत्पन्न होती है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news