धन-वैभव देने वाले शुक्र इन राशियों पर हुए प्रसन्‍न, जनवरी 2024 में कर देंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow12029564

धन-वैभव देने वाले शुक्र इन राशियों पर हुए प्रसन्‍न, जनवरी 2024 में कर देंगे मालामाल

Venus Transit in Scorpio 2023: शुक्र ग्रह धन, वैभव, विलासिता के कारक हैं. जब भी शुक्र राशि परिवर्तन करते हैं सभी 12 राशि वालों के जीवन स्‍तर, सुख और आर्थिक स्थिति पर असर पड़ता है. 

धन-वैभव देने वाले शुक्र इन राशियों पर हुए प्रसन्‍न, जनवरी 2024 में कर देंगे मालामाल

Shukra Gochar in Vrischik 2023: वैदिक ज्‍योतिष में शुक्र को शुभ ग्रह माना गया है क्‍योंकि शुक्र ग्रह धन, वैभव, विलासिता, प्रेम, आकर्षण और सौंदर्य देते हैं. हाल ही में शुक्र ग्रह ने गोचर करके वृश्चिक राशि में प्रवेश किया है. अब 18 जनवरी 2024 तक शुक्र ग्रह वृश्चिक राशि में रहेंगे. वृश्चिक राशि के स्‍वामी मंगल हैं. साथ ही शुक्र और मंगल में मित्रता का भाव है. ऐसे में शुक्र कुछ राशि वालों को बहुत शुभ फल देंगे. इन लोगों को किस्‍मत का जबरदस्‍त साथ मिल सकता है, जिससे कामों में सफलता मिलेंगी. आइए जानते हैं शुक्र गोचर से लाभ पाने वाली ये लकी राशियां कौन सी हैं. 

शुक्र देंगे अपार धन-ऐश्‍वर्य 

वृष राशि: शुक्र ग्रह का गोचर वृषभ राशि के जातकों के लिए लाभप्रद सिद्ध हो सकता है. इन जातकों को जीवनसाथी से बहुत मदद मिलेगी. हर कदम पर आपका पार्टनर आपके साथ होगा और आपको सफलता मिलती जाएगी. जीवनसाथी की तरक्की भी हो सकती है. पार्टनरशिप में काम शुरू करने या विस्‍तार करने के लिए शुभ समय है. आपके जीवन में सुख सुविधाएं और ऐशोआराम बढ़ेगा. आपका साहस, शक्ति और आत्‍मविश्‍वास बढ़ा हुआ रहेगा. नया घर, वाहन खरीदने के योग हैं. 

वृश्चिक राशि: शुक्र वृश्चिक राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं और इस राशि के जातकों को बहुत लाभ देंगे. इन लोगों की पर्सनालिटी में निखार नजर आएगा. वर्कप्‍लेस पर परफॉर्मेंस बेहतर रहेगा. आपका झुकाव भौतिक सुविधाओं की ओर रहेगा और आपका जीवन स्‍तर बेहतर भी होगा. परिजनों के साथ संबंध बेहतर होंगे. आर्थिक लाभ होगा. दांपत्‍य जीवन में खुशहाली रहेगी. बैंक-बैलेंस बढ़ेगा. कर्ज से निजात मिलेगी. 

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए भी शुक्र का राशि परिवर्तन बहुत शुभ फल देगा. इन लोगों को किस्‍मत का साथ मिलेगा. आपके रुके हुए काम तेजी से बनने लगेंगे. किसी नए प्रोजेक्‍ट पर काम शुरू कर सकते हैं. आपको इसमें सफलता भी मिलेगी. जॉब-बिजनेस में आपका प्रदर्शन बेहतर होगा. करियर में जो लक्ष्‍य तय किए हैं, उन्‍हें पाने में कामयाब रहेंगे. धन के साथ सम्‍मान भी बढ़ेगा. आप धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news