Surya Guru Yuti 2024: 12 साल बाद गुरु और सूर्य का होगा महामिलन, इन 3 राशियों के शुरू होंगे गोल्डन डेज
Advertisement
trendingNow12152704

Surya Guru Yuti 2024: 12 साल बाद गुरु और सूर्य का होगा महामिलन, इन 3 राशियों के शुरू होंगे गोल्डन डेज

Surya Guru Yuti in Mesh Rashi: अप्रैल में ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह मेष राशि में प्रवेश करेंगे. इस राशि में पहले से गुरु ग्रह विराजमान है. इस कारण से मेष राशि में सूर्य गुरु की युति होगी. शास्त्रों के अनुसार ये युति करीब 12 साल बाद होने जा रही है. इन ग्रहों के महामिलन से 3 राशियों को जबरदस्त फायदा होने वाला है.

Surya Guru Yuti 2024: 12 साल बाद गुरु और सूर्य का होगा महामिलन, इन 3 राशियों के शुरू होंगे गोल्डन डेज

Surya Guru Conjunction: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह अपने निश्चित काल के बाद चाल बदलते हैं. ग्रह चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ता है. इसी के चलते अप्रैल में ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह मेष राशि में प्रवेश करेंगे. इस राशि में पहले से गुरु ग्रह विराजमान है. इस कारण से मेष राशि में सूर्य गुरु की युति होगी. शास्त्रों के अनुसार ये युति करीब 12 साल बाद होने जा रही है. इन ग्रहों के महामिलन से 3 राशियों को जबरदस्त फायदा होने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

 

धनु राशि
सूर्य-गुरु की युति धनु राशि के जातकों के लिए लाभकारी होने वाली है. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उनके लिए रिश्ता आ सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की हो सकती है और सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है. अधिकारी आपके काम की तारीफ करेंगे और नई जिम्मेदारियां भी सौंपी जा सकती हैं. आर्थिक स्थिति भी पहले से बेहतर होगी.

 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों को अप्रैल में फायदा ही फायदा होने वाला है. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. निवेश के लिए ये समय फायदेमंद है आपको बाद में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. आप किसी वाहन या संपत्ति के मालिक बन सकते हैं. व्यापारियों को मुनाफा हो सकता है. आर्थिक लाभ के भी संयोग बन रहे हैं. परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा और समय बीताने का मौका मिलेगा.

 

यह भी पढ़ें: Rangbhari Ekadashi 2024: पुष्य नक्षत्र में मनाई जाएगी रंगभरी एकादशी, नोट करें डेट और पूजा का शुभ मुहूर्त

 

मीन राशि
मीन राशि के जातकों को भारी धनलाभ हो सकता है. आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है. अटका हुआ धन वापस आ सकता है. नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा है, प्रमोशन किया जा सकता है. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. धनलाभ के नए सोर्स बन सकते हैं. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. जीवनसाथा का भरपूर सहयोग मिलेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news