Shukra And Rahu Yuti: 18 साल बाद इन दो ग्रहों की 'महायुति' से होगा इन राशि वालों को लाभ, तेजी से बढ़ेगा बैंक बैलेंस
Advertisement
trendingNow12171206

Shukra And Rahu Yuti: 18 साल बाद इन दो ग्रहों की 'महायुति' से होगा इन राशि वालों को लाभ, तेजी से बढ़ेगा बैंक बैलेंस

Shukra Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार होली के बाद 31 मार्च को शुक्र मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में वहां राहु के पहले से विराजमान होने पर शुक्र के साथ युति हो रही. जिसका प्रभाव सभी राशि वालों पर पड़ेगा. लेकिन कुछ राशि वालों के जीवन पर इसका सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा 

 

shukra rahu yuti

Venus Transit Effect 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक ग्रह का दूसरे ग्रह के साथ एक ही राशि में विराजमान होने को युति कहा जाता है. बता दें कि 18 साल बाद शुक्र और राहु की युति कुछ राशियों के  बैंक बैलेंस में इजाफा करने वाली है. होली के बाद 31 मार्च को शुक्र मीन राशि में प्रवेश करेंगे. इस दौरान वहां राहु पहले से मौजूद हैं. दोनों की युति कुछ राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होने वाली है.     

Holi 2024: होली के दिन नहाने के पानी में मिला लें ये चीजें, सुखों से भर जाएगा जीवन
 

वृषभ राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृषभ राशि वालों की होली के बाद चमकेगी  किस्मत शुक्र और राहु ग्रह के प्रभाव से इन राशियों के जातकों को धन लाभ हो सकता है. इस दौरान वृषभ राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. नया व्यापार करने का प्लान कर रहे हैं, तो इसकी शुरुआत करने के लिए ये समय शुभ है. वहीं, जो लोग धन संबंधी समस्याओं से परेशान हैं, उनकी ये समस्या भी जड़ से खत्म हो सकती है. इस समय धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. 

Night Remedies: रात में सोने से पहले 43 दिन तक सिरहाने रख लें ये एक चीज, जल्द खोलेगी बंद किस्मत

धनु राशि 

मीन राशि में शुक्र और राहु की युति धनु राशि वालों को लाभ पहुंचाएंगे. दो ग्रहों की युति इस राशि के जातकों के लिए विशेष लाभदायी साबित होगी. घय में नया वाहन या संपत्ति खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये समय शुभ है. वहीं, राजनीति से जुड़े लोगों को जल्दी ही पद और प्रतिष्ठा प्राप्त होगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को जल्द मनचाही नौकरी मिलेगी. रियल स्टेट से जुड़े कारोबारियों को भारी लाभ हो सकता है. घर से लेकर बाहर तक इन राशि वालों को सपोर्ट मिलेगा. 

कुंभ राशि 

कुंभ राशि वालों के लिए भी ये युति बेहद फायदेमंद साबित होने जा रहे हैं. इसके प्रभाव से कुंभ राशि के जातकों के जीवन में चली आ रही समस्याएं खत्म हो जाएंगी. नौकरी वालों को साथियों का सपोर्ट मिलेगा. पिछले कुछ समय से चली आ रही विपरीत परिस्थितियां धीरे-धीरे ठीक हो जाएंगे. लंबे समय से चली आ रहे मामलों में सफलता हासिल करेंगे. धन से जुड़ी समस्याएं खत्म होंगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news