Shani Nakshatra Parivartan: पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे शनिदेव, इन 4 राशियों की होगी चांदी ही चांदी
Advertisement
trendingNow12190642

Shani Nakshatra Parivartan: पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे शनिदेव, इन 4 राशियों की होगी चांदी ही चांदी

Shani Purvabhadra Nakshatra Parivartan: ज्योतिष गणना के अनुसार शनिदेव 6 अप्रैल को दोपहर 3 बजकर 55 मिनट पर पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर करने वाले हैं. ये नक्षत्र परिवर्तन काफी अहम माना जा रहा है. शनिवार का दिन शनिदेव को समर्पित होता है. 

Shani Nakshatra Parivartan: पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे शनिदेव, इन 4 राशियों की होगी चांदी ही चांदी

Shani Nakshatra Parivartan 2024: शनिदेव को न्याय का देव और कर्मफलदाता कहा जाता है. वह व्यक्ति को कर्मों का फल देते हैं. शनिदेव की चाल परिवर्तन बहुत महत्वपूर्ण मानी जाती है. किसी के लिए चाल परिवर्तन शुभ होता है तो किसी को अशुभ परिणाम झेलने पड़ते हैं.

 

शनिदेव करेंगे पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर
ज्योतिष गणना के अनुसार शनिदेव 6 अप्रैल को दोपहर 3 बजकर 55 मिनट पर पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर करने वाले हैं. ये नक्षत्र परिवर्तन काफी अहम माना जा रहा है. शनिवार का दिन शनिदेव को समर्पित होता है. इसी दिन शनिदेव नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं जो 4 राशियों के लिए काफी फायदेमंद माना जा रहा है. आइए जानते हैं इन 4 राशियों के बारे में.

 

1. मेष राशि
शनि का नक्षत्र परिवर्तन मेष राशि के लोगों के लिए शुभ माना जा रहा है. इस समय आय में बढ़ोतरी हो सकती है. धनलाभ के प्रबल योग बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. लंबे समय से चल रही बीमारियां दूर होंगी और स्वस्थ महसूस करेंगे. नौकरी-बिजनैस में तरक्की के योग हैं. प्रमोशन किया जा सकता है.

 

2. मकर राशि
मकर राशि के लोगों को नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. शनिदेव की कृपा से नौकरी-व्यापार में तरक्की के योग हैं. कारोबार का विस्तार हो सकता है. इस समय आप किसी संपत्ति और वाहन के मालिक बन सकते हैं. धनलाभ के नए सोर्स बनेंगे. आर्थिक पक्ष मजबूत हो सकता है.

 

3. कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन काफी अच्छा माना जा रहा है. धन-संपदा में वृद्धि होगी. नौकरी कर रहे लोगों को लिए समय अच्छा है, बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे और प्रमोशन भी कर सकते हैं. व्यापारियों के हाथ कोई बड़ी डील लग सकती है जो आपको तगड़ा मुनाफा करा सकता है.

 

यह भी पढ़ें: Kal ka Panchang 06 April 2024: 6 अप्रैल को पहला शनि प्रदोष व्रत; पढ़ें शनिवार का पंचांग, जानें तिथि, राहुकाल और शुभ मुहूर्त

 

4. धनु राशि 
धनु राशि के लोगों को शनि देव तरक्की के द्वार खोलेंगे. नौकरीपेशा लोगों को नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यापारियों को मुनाफा हो सकता है. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. दांपत्य जीवन की समस्याएं दूर होंगी, पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी. निवेश करने की सोच रहे हैं तो समय अच्छा है, बाद में अच्छे रिजल्ट मिल सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news