आज रुक्मिणी अष्टमी पर बन रहा है ये बेहद 'शुभ योग', इन 4 राशि वालों के धन भंडार भरेंगी मां लक्ष्मी
Advertisement
trendingNow12042159

आज रुक्मिणी अष्टमी पर बन रहा है ये बेहद 'शुभ योग', इन 4 राशि वालों के धन भंडार भरेंगी मां लक्ष्मी

Luckiest Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सुकर्मा योग, लक्ष्मी नारायण योग समेत कई शुभ योगों का निर्माण हो रहा है. ये शुभ योग कई राशि वालों के लिए शुभकारी होने वाला है. साथ ही, गुरुवार का दिन भाग्य और धन के कारक ग्रह गुरु बृहस्पति का दिन है. ऐसे में इन राशियों पर कल गुरु ग्रह और भगवान विष्णु की विशेष कृपा रहेगी.   

 

navpancham yog

Lucky Zodiac Sign 4th January 2024: गुरुवार को गुरु और सूर्य एक दूसरे से नौंवे और पांचवे भाव में मौजूद होंगे, जिससे नवपंचम योग का निर्माण होगा और चंद्रमा भी तुला राशि पर संचार करने वाले हैं. वहीं, आज यानी गुरुवार को पौष माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. इस दिन कई शुभ योगों का निर्माण हो रहा है. सुकर्मा योग, लक्ष्मी नारायण योग और हस्त नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है. इससे आज का दिन कई राशि वालों के लिए और महत्वपूर्ण हो रहा है. 

इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है आज का दिन

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार लक्ष्मी नारायण योग के कारण इस राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत खुशनुमा रहने वाला है. इन लोगों को भाग्य का साथ मिलेगी. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. जो कार्य काफी समय से लंबित पड़े हैं, वे भाग्य में वृद्धि के कारण पूरे होंगे.  इस अवधि में सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. अगर किसी स्वास्थ्य संबंधी समस्या से परेशान चल रहे हैं, तो सेहत में सुधार आएगा. ससुराल पक्ष में अगर किसी प्रकार का विवाद चल रहा है, तो जीवनसाथी की मदद से दूर होगा. तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी पेशा और व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है.  
 
कर्क राशि 

सुकर्मा योग की वजह से कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ फलदायी रहने वाला है. भगवान विष्णु की कृपा से मन की सभी इच्छाएं पूरी होंगी. पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण रहेगा. संपत्ति और बैंक बैलेंस बढ़ाने के लिए कर्क राशि वाले किसी नए बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो साथियों के साथ अच्छे संबंध रहेंगे. व्यापारियों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है. प्रभावशाली व्यक्ति से लाभ होगा. वहीं, अगर आप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारियां कर रहे हैं, तो आपके लिए ये दिन अनुकूल रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. 

तुला राशि 

आज का दिन तुला राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है. तुला राशि वालों को भाग्योदय होगा और अध्यातम की ओर रुचि बढ़ेगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए करियर में तरक्की के मौके मिलेंगे.  वहीं, व्यापारियों के लिए भी सफलता और मुनाफे के योग बन रहे हैं. इस शुभ योग में आप जो भी काम करेंगे, उसमें सकारात्मक फलों की प्राप्ति होगी. विदेश जाने वाले लोगों की इच्छा पूरी होगी. भाग्य का साथ मिलने से खुशियों में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. संतान को अपने क्षेत्र में सफलता हासिल होगी, जिससे माता-पिता प्रसन्न रहेंगे. 

धनु राशि

धनु राशि वालों को हस्त नक्षत्र के कारण सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. भाग्य का साथ मिलने से अटके हुए काम पूरे होंगे. इस अवधि में साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छा अवसर मिलेगा. वहीं, व्यापारियों को कोई बड़ी डील मिल सकती है, जिससे खूब मुनाफा होगा. छात्रों को काम पर फोकस करने से शिक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे. खुद का बिजनेस कर रहे लोगों को भी आज लाभ होने की संभावना है. 

Trigrahi Yog: धनु राशि में पांच साल बनेगा 'महाशुभ योग', इन 3 राशि वालों की तिजोरी में बरसेगा छप्परफाड़ पैसा
 

Vastu Tips: शादी का कार्ड बनवाते वक्त इन नियमों का रखेंगे ख्याल तो खुशहाल रहेगा वैवाहिक जीवन
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news