Budh Gochar 2024: शनि की राशि में प्रवेश करेंगे 'ग्रहों के राजकुमार', इन 3 राशियों की होगी मौज; ये 2 रहें सतर्क
Advertisement
trendingNow12118504

Budh Gochar 2024: शनि की राशि में प्रवेश करेंगे 'ग्रहों के राजकुमार', इन 3 राशियों की होगी मौज; ये 2 रहें सतर्क

Budh Gochar in Kumbh Rashi: ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह 20 फरवरी यानी कल सुबह मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. बुध का यह परिवर्तन कुछ राशि वालों को मौज कराने वाला रहेगा, तो वहीं कुछ राशि वालों को सावधान करने आए हैं. 

Budh Gochar 2024: शनि की राशि में प्रवेश करेंगे 'ग्रहों के राजकुमार', इन 3 राशियों की होगी मौज; ये 2 रहें सतर्क

Budh Gochar 2024: ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह 20 फरवरी यानी कल सुबह मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. बुध का यह परिवर्तन कुछ राशि वालों को मौज कराने वाला रहेगा, तो वहीं कुछ राशि वालों को सावधान करने आए हैं. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

 

1. मेष राशि
मेष राशि वाले बैंक या किसी अन्य वित्तीय संस्थान या फिर किसी व्यक्ति से लोन लेते समय सजग रहें, इसके लिए जो भी लिखा पढ़ी की जा रही हो उसे ठीक से पढ़ने के बाद ही हस्ताक्षर करने चाहिए. आप लोन के रूप में जो भी पैसे प्राप्त करने वाले हैं उसके उचित प्रयोग की प्लानिंग पहले से ही कर लेना चाहिए. 

 

2. मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों को आत्मबल बढ़ाने का प्रयास करना है, भाग्य का साथ मिलने से आप अपने कार्यों में सफलता भी प्राप्त कर सकेंगे. यदि आप किसी ऐसे व्यापार से जुड़े हैं, जो पारिवारिक है तो फिर उसके विस्तार की सॉलिड प्लानिंग कर आपको आगे बढ़ना चाहिए, आपको निश्चित रूप से सफलता प्राप्त होगी, समय अनुकूल है. 

 

3. कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों को बुध के कुंभ राशि में जाने पर अपनी सेहत का खास ध्यान तो रखना ही है साथ ही किसी भी तरह का लोन लेने से भी बचना है. आपकी फाइनेंशियल स्थिति बिगड़ने की आशंका दिख रही है. मेडिकल फील्ड के लोग फायदे में रह सकते हैं. 

 

4. तुला राशि
बुद्धि प्रखर होगी, लेकिन जल्दी-जल्दी भूलने जैसी समस्या का भी सामना करना पड़ सकता है. प्लानिंग के साथ कार्य को पूरा करने की सलाह है. इस राशि के विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करनी होगी. अपने बाबा, पिता जी व परिवार के अन्य बड़ों का आशीर्वाद लेना भी जरूरी है. 

 

5. मकर राशि
मकर राशि के लोगों को इस बात का ध्यान रखना है,  कि किसी को भी अपनी वाणी से दुख न पहुंचाएं. बैक सेक्टर से जुड़े लोगों को बुध का परिवर्तन शुभ परिणाम दिलाएगा, रुका हुआ प्रमोशन मिलने की संभावना है. मधुर वाणी का प्रयोग करने से कारोबारियों को लाभ मिलेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news