Mangal Gochar 2024: मकर राशि में ये ग्रह पलट देगा इन राशियों की किस्मत, कभी भी हाथ लग सकता है कुबेर का खजाना
Advertisement
trendingNow12095664

Mangal Gochar 2024: मकर राशि में ये ग्रह पलट देगा इन राशियों की किस्मत, कभी भी हाथ लग सकता है कुबेर का खजाना

Mars Transit 2024: वैदिक ज्योतिष के अनुसार मंगल का गोचर सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा. 5 फरवरी को मंगल ने मकर राशि में प्रवेश कर लिया है, इससे कुछ राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. 

 

mangal gochar 2024

Mangal Gochar Effect 2024: वैदिक ज्योतिष के मुताबिक हर ग्रह का अपना अलग महत्व है. हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह परिवर्तन करता है. ज्योतिष शास्त्र में मंगल को नवग3हों का सेनापति माना जाता है. बता दें कि इस समय मंगल ग्रह धनु राशि में विराजमान हैं और 5 फरवरी 2024 सोमवार के दिन रात 9 बजकर 7 मिनट पर राशि परिवर्तन करने जा रहा है.    

बता दें कि मंगर ग्रह धनु राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश जाएगा, इसका सीधा सकारात्मक प्रभाव चार राशि वालों पर विशेष रूप से दिखाई देगा. आइए जानें इन 4 राशि के लोगों के बारे में.  

मंगल गोचर का इन राशियों पर पड़ेगा सकारात्मक प्रभाव 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज रात से मेष राशि वालों की किस्मत का तारा चमकने वाला है. बता दें कि इन राशि वालों के लिए मंगल ग्रह का गोचर गुड न्यूज लेकर आ रहा है. इस दौरान इन राशि वालों को नौकरी में तरक्की मिलेगी और व्यापार में मुनाफे के योग बनते नजर आ रहे हैं. अविवाहितों के लिए भी ये समय शुभ रहने वाला है. इस दौरान इनका रिश्ता आ सकता है.  

कर्क राशि 

इस राशि वालों के लिए भी मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन बेह सुखद रहने वाला है. इस दौरान आपको लाइफ पार्टनर से कोई गिफ्ट मिल सकता है. वहीं, माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार के सिलसिले में की गई यात्रा लाभदायी रहेगी.   

तुला राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर शुभ फलदायी रहने वाला है. इन लोगों के लिए ये गोचर अच्छा माना जा रहा है. इस दौरान इन राशि वालों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. इसके साथ ही अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. लाइफ पार्टनर के साथ धार्मिक यात्रा के योग बनते नजर आ रहे हैं. 

मकर राशि 

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर राशि वालों के लिए मंगल का गोचर शुभ रहने वाला है. इस दौरान उन्हें राजनीति में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. इस दौरान धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं, जो लोग व्यापार करते हैं, उन्हें धन लाभ हो सकता है. आर्थिक स्थिति में पहले से ज्यादा बेहतर होगी. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news