3 दिन में पलटी मारेगी इन लोगों की किस्‍मत, नए साल से पहले ही जीवन में होगा 'मंगल'
Advertisement
trendingNow12026341

3 दिन में पलटी मारेगी इन लोगों की किस्‍मत, नए साल से पहले ही जीवन में होगा 'मंगल'

Mars Transit Horoscope: साल के आखिर में ग्रहों के सेनापति मंगल गोचर करके धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. मंगल गोचर करके कई राशि वालों के जीवन में मंगल ही मंगल करेंगे. 

3 दिन में पलटी मारेगी इन लोगों की किस्‍मत, नए साल से पहले ही जीवन में होगा 'मंगल'

Mangal Gochar in Dhanu: साल 2023 का अंत कुछ लोगों के जीवन में बड़ा मंगल करके जा सकता है. इन जातकों के लिए मंगल गोचर बहुत शुभ फल देगा. ज्‍योतिष में ग्रहों के सेनापति माने गए मंगल ग्रह गोचर करके धनु राशि में प्रवेश करेंगे. मंगल ग्रह 27 दिसंबर 2023 की रात 11 बजकर 40 मिनट पर राशि परिवर्तन करेंगे और धनु राशि में संचरण करेंगे. इसका शुभ असर सभी 12 राशि वालों पर पड़ेगा. इनमें से कुछ राशि वालों को बड़ा लाभ हो सकता है. आइए जानते हैं कि मंगल का गोचर किन राशि वालों के लिए लाभप्रद रहेगा. 

मंगल गोचर का शुभ प्रभाव 

मेष राशि: मेष राशि के स्‍वामी मंगल ग्रह ही हैं और यह मंगल गोचर इन लोगों को कई लाभ देगा. 28 दिसंबर से इन लोगों को व्‍यापार में सफलता मिलेगी. सेहत बेहतर होगी. मेहनत का शुभ फल मिलेगा. आपको उत्‍साह और ऊर्जा बढ़ी हुई रहेगी. घर परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा. कहीं ट्रिप पर जा सकते हैं. 

तुला राशि: तुला राशि के लोगों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन बहुत लाभदायी साबित हो सकता है. इन जातकों को हर कदम पर किस्‍मत का साथ मिलेगा. उनका ये समय अच्‍छा गुजरेगा. लव कपल्‍स का विवाह तय हो सकता है. वे अच्‍छा वक्‍त साथ गुजारेंगे. यात्रा पर जा सकते हैं. पूजा-पाठ में मन लगेगा. सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. संपत्ति से लाभ हो सकता है. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों को मंगल ग्रह बहुत शुभ फल देता है. इस राशि के स्‍वामी भी मंगल ग्रह ही हैं. मंगल का गोचर इन जातकों को धन लाभ करवा सकता है. यदि सुरक्षित तरीके से निवेश करें तो बड़ा लाभ हो सकता है. आर्थिक स्थितियां भी मजबूत रहेगी. कोई शुभ समाचार मिल सकता है. नौकरी करने वाले लोगों के प्रमोशन मिलने के योग भी बन रहे हैं. इस दौरान अपनी सेहत का ध्‍यान रखना ना भूलें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news