Black Magic: अपने ही घर में लग रहा है डर तो आज ही आजमा लें बागेश्वर बाबा के बताए ये उपाय
Advertisement

Black Magic: अपने ही घर में लग रहा है डर तो आज ही आजमा लें बागेश्वर बाबा के बताए ये उपाय

Black Magic Upay : यदि घर में बार बार नकारात्मक शक्ति का प्रभाव देखने को मिले तो यह जादू टोना का भी असर हो सकता है. बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने इन जादू टोना से छुटकारा पाने के लिए कुछ खास उपाय बताए हैं, आइए इसके बारे में जानें.

 

black magic upay

Bageshwar Baba Tips: बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री कथावाचक के रूप में लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो लोगों के बीच काफी वायरल हो रहे हैं. पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने दरबार में आए भक्तों की किसी भी परेशानी को तुरंत बिना बताए ही आंक लेते है साथ ही उसका हल भी बता देते हैं.

ऐसे में उन्होंने बताया है कि यदि घर में लगातार कोई अप्रिय घटनाएं घट रही हो, नकारात्मक शक्ति का अहसास हो या फिर घर में क्लेश खत्म होने का नाम ना ले रहा हो तो यह किसी ना किसी द्वारा किए गए जादू टोना का असर हो सकता है. आइए विस्तार में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के द्वारा यह जानने की कोशिश करते हैं कि कैसे इन जादू टोटकों से छुटकारा पाया जा सकता है!

Budh Uday 2024: आज से बुध उदय लगाएगा मेष-मिथुन समेत 6 राशियों के जीवन पर 'ग्रहण', हर दिन होगी हानि
 

जादू टोना के बारे में ऐसे करें पता

पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि सबसे पहले यह जानने की कोशिश करें कि घर में जादू टोना का संकेत कैसा और किस प्रकार का है. अगर घर में हमेशा क्लेश हो, तनाव की स्थिति बनी रहे या फिर कोई अप्रिय घटना बार बार घट रही हो, घर के किसी मेंबर का रंग अचानक काला हो जाए, घबराहट महसूस हो, कमजोरी का एहसास हो लेकिन मेडिकल रिपोर्ट  में कुछ ना निकले तो यह किसी ना किसी जादू टोना का असर हो सकता है.

शुक्रवार को की गई ये गलती जीवनभर के लिए बना देगी गरीब, तुरंत घर छोड़कर चली जाएंगी 'धन की देवी'
 

कैसे पाएं जादू टोना से छुटकारा

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि जादू टोना से छुटकारा पाने के लिए शनिवार की रात को एक उपाय अपनाना होगा. जिसमें एक पानी वाला नारियल लें और इसे फिर नजर लगे व्यक्ति पर से सात बार वार दें. अब इस नारियल को रात के समय ही खाली जमीन में गाड़ दें और बिना देखे और बोले वापस घ लौट आएं. कुछ दिनों में उस व्यक्ति में अपने आप सुधार आने लगेगा. इस उपाय को अमावस्या वाले दिन भी किया जा सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news