Partner के साथ Party में जाएं तो कभी न करें ऐसी हरकत, माहौल हो जाएगा खराब
Advertisement

Partner के साथ Party में जाएं तो कभी न करें ऐसी हरकत, माहौल हो जाएगा खराब

Relationship Advice: बड़े शहरों में पार्टी कल्चर में तेजी से इजाफा हुआ है, ऐसे में जब आप अपने पार्टनर के साथ किसी महफिल में जाएं तो थोड़ी सावधानी जरूरी है, वरना सारा मजा किरकिरा हो जाएगा.

Partner के साथ Party में जाएं तो कभी न करें ऐसी हरकत, माहौल हो जाएगा खराब

Party With Partner: जब आप किसी के साथ लव रिलेशनशिप में होते हैं तो कई बार खुशनुमा पल बिताने के लिए पार्टीज में जाते हैं. इससे डेली लाइफ की रूटीन एक्टिविटीज से थोड़ा सा चेंज मिलता है और अच्छा खासा इन्जॉयमेंट भी हो जाता है, लेकिन अक्सर हम पार्टी में आने अंजाने में कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिससे अच्छा खासा मूड खराब हो सकता है और साथ ही रिश्तों में भी दरार आने का खतरा पैदा हो सकता है. आइए जानते हैं कि पार्टी के दौरान कौन कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए. 

पार्टी में न करें ये गलतियां

1. दोस्तों में न हो जाएं बिजी
जब भी हम किसी बड़ी पार्टीज में जाते हैं तो कई दोस्तों और जान पहचान वालों से मुलाकात होना लाजमी है और फिर पुरानी यादें ताजा होने लगती है, कई बार हम फ्रेंड्स से बात करने में इतने मशगूल हो जाते हैं कि हमें इस बात का अहसास भी नहीं होता कि हम अपने पार्टनर के साथ आएं हैं वो इंसान आपके बिना अकेला महसूस कर सकता है. इसलिए भूलकर भी ऐसा न करें

2. दोस्तों से इंट्रोड्यूस न कराना
अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी पार्टी में गए हो और आपके फ्रेंड्स इस रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी नहीं जानते, तो बेहद जरूरी है कि अपने पार्टनर को दोस्तों से इंट्रोड्यूस कराएं, वरना उन्हें ऐसा लगेगा कि आप रिलेशनशिप को लेकर सीरियस नहीं हैं और इसे जमाने से छिपाकर रखना चाहते हैं. अगर आप अपने रिलेशनशिप को लेकर दोस्तों के सामने पॉजिटिव कमेंट्स देंगे तो इससे प्यार और ज्यादा गहरा होगा.

3. पार्टी में झगड़ा करना
कई बार ऐसा होता है कि पार्टीज के दौरान आपको अपने पार्टनर की कोई बात बेहद बुरी लगती है, ऐसे में भड़कने के बजाए समझदारी से काम लेना जरूरी है. अगर आप दोस्तों और जान पहचान वालों के सामने लड़ने लगेंगे तो रिश्ते की बदनामी होना तय है. आप साइड में ले जाकर पार्टनर को प्यार से समझा सकते हैं या फिर घर वापस लौटकर मिसअंडरस्टैंडिंग को दूर करना सही है. पार्टी का लुत्फ उठाएं और कभी भी इस दौरान अपने पार्टनर से झगड़ा न करें.

Trending news