Advertisement
trendingPhotos2334934
photoDetails1hindi

29 साल की उम्र, 1,77,864 करोड़ का बिजनेस, आखिर कौन है ये गोल्डन साड़ी वाली मोहतरमा

Ananya Birla Family: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद में बिड़ला ग्रुप के मालिक और परिवार भी पहुंचा. यहां सबकी निगाहें गोल्डन साड़ी में अनन्या बिड़ला पर भी थम गईं. जो यकीनन काफी खूबसूरत लग रहीं. चलिए आपको अनन्या बिड़ला की फैमिली, नेटवर्थ, फोटो और सिंगिंग करियर.

 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट में अनन्या बिड़ला

1/7
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट में अनन्या बिड़ला

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई 2024 को धूमधाम से शादी हुई. अब मुंबई  जियो वर्ल्ड सेंटर में  'शुभ आशीर्वाद' सेरेमनी चल रही हैं जहां बिड़ला फैमिली भी पहुंची हैं. रेड कारपेट से आदित्य बिड़ला ग्रुप के मालिक कुमार मंगलम बिड़ला की सबसे बड़ी बेटी अनन्या बिड़ला की भी तस्वीरें सामने आई हैं. वह गोल्ड साड़ी में धमाकेदार लुक में दिखीं.

अनन्या बिड़ला 29 साल की हैं

2/7
अनन्या बिड़ला 29 साल की हैं

Ananya Birla के लुक की बात करें तो वह गोल्डन साड़ी में नजर आईं. गले में हैवी जूलरी के साथ उन्होंने अपने लुक में चार चांद लगाए. साथ ही उनके पिता कुमार मंगलम बिड़ला भी स्पॉट हुए. साथ ही उनका पूरा परिवार.

सिंगिंग करियर में अनन्या बिड़ला

3/7
सिंगिंग करियर में अनन्या बिड़ला

बेशक अनन्या के पिता करोड़ों का बिजनेस संभालते हो लेकिन बड़ी बेटी ने करियर के तौर पर सिंगिंग को चुना था. वह कई फेमस गाने गा चुकी हैं. मगर इसी साल मई में उन्होंने सिंगिंग करियर को अलविदा कहा और पिता के बिजनेस करने की शुरुआत की.

अनन्या बिड़ला की पढ़ाई

4/7
अनन्या बिड़ला की पढ़ाई

आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला और नीरजा बिड़ला की बेटी अनन्या ने ऑक्सफोर्ड से पढ़ाई की. उनके पास इकनॉमिक्स और मैनेजमेंट की डिग्री है. अनन्या ने सिगिंग को करियर के तौर पर चुना. उन्होंने कई सुपरहिट गाने गाए और कई रिकॉर्ड भी कायम किए. 

 

अनन्या बिड़ला के गाने

5/7
अनन्या बिड़ला के गाने

साल 2016 अनन्या ने करियर की शुरुआत की. करीब 30 गाने उन्होंने गाए.  इस दौरान उन्होंने इंटरनेशनल म्यूजिशियंस के साथ भी काम किया. हाल में ही उनका अरमान मलिक के साथ 'जज्बाती है दिल'गाना गाया था.

 

अनन्या बिड़ला का एक्टिंग करियर

6/7
अनन्या बिड़ला का एक्टिंग करियर

अनन्या बिड़ला ने साल 2022 में एक्टिंग करियर की शुरुआत की. उन्होंने अजय देवगन की 'रुद्र' में सॉन्ग ईनाम में फीचर हुईं. मगर बतौर एक्ट्रेस उन्होंने कुणाल कोहली की स्पाई थ्रिलर 'श्लोक द देसी शेरलॉक' में काम किया.

 

अनन्या बिड़ला का फैमिली बिजनेस

7/7
अनन्या बिड़ला का फैमिली बिजनेस

कुमार मंगलम बिड़ला का कारोबार से तो सब अवगत हैं. जो देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन की लिस्ट में शामिल हैं. 'फोर्ब्स' के मुताबिक,   अनन्या के पिता की नेटवर्थ 1,77,864  करोड़ रुपये हैं. साल 2023 में अनन्या और उनके भाई आर्यमान विक्रम बिड़ला को कंपनी के डायरेक्टर के तौर पर शामिल किया गया. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़