Advertisement
trendingPhotos2297567
photoDetails1hindi

रेलवे स्टेशन पर शुरू हुई थी अलका याग्निक की लवस्टोरी, आखिर क्यों 28 साल से पति से रह रहीं दूर, मिलिए बेटी-दामाद से भी

Alka Yagnik Husband Love Story: सिंगर अलका याग्निक ने शॉकिंग खुलासा किया कि उन्हें कुछ भी सुनाई नहीं दे रहा है. अब तक हजारों गाने रिकॉर्ड कर चुकीं गायिका की इस रेयर बीमारी के बारे में सुन हर कोई हैरान रह गया. चलिए बताते हैं आखिर उनके परिवार में कौन कौन हैं. अलका याग्निक के पति और बेटी से भी मिलिए.

अलका याग्निक के गाने

1/6
अलका याग्निक के गाने

'दिल के बदले सनम', 'चोली के पीछे', 'तुझको ही दुल्हा बनाऊंगी',' तेरे नाम', 'अगर तुम साथ हो', 'तुम तो धोखेबाज हो', ' गली में आज चांद निकला' से लेकर 'उड़जा काले कांवा' समेत ढेरों ढेरों सुपरहिट गाने गाने वाली अलका याग्निक को गंभीर बीमारी हो गई है. ऐसी बीमारी जिसके चलते उन्हें सुनाई देना कम हो गया है. ये सुनते ही सेलेब्स और फैंस सभी शॉक्ड हो गए. अपनी बीमारी को लेकर खुद अलका याग्निक ने ही सोशल मीडिया पर बताया. चलिए इस बीच आपको सिंगर की पर्सनल जिंदगी से रूबरू करवाते हैं. जानिए कौन कौन हैं अलका याग्निक की फैमिली में. आखिर क्यों वह सालों से पति से दूर रह रही हैं.

 

अलका याग्निक अवॉर्ड्स, गाने और रिकॉर्डिंग

2/6
अलका याग्निक अवॉर्ड्स, गाने और रिकॉर्डिंग

2 नेशनल अवॉर्ड और 7 फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम करने वाली अलका याग्निक ने करियर की शुरुआत महज 14 साल की उम्र में की थी. उन्होंने करियर में 16 भाषाओं में 2000 से भी ज्यादा गाने गाए हैं. 90s की मेलेडी क्वीन की बात हो तो उन्होंने खूब नाम रोशन किया है. 

अलका याग्निक की लवस्टोरी

3/6
अलका याग्निक की लवस्टोरी

अलका याग्निक की प्रेम कहानी भी किसी प्यारे से गाने से कम नहीं है. रेलवे स्टेशन पर उनकी मुलाकात सपनों के राजकुमार नीरज कपूर से हुई. शादी से करीब 3 साल पहले दोनों एक दूसरे से मिले. ये मुलाकात दोस्ती और फिर 6 महीने बाद प्यार में बदल गई. साल 1989 में बिजनेसमैन नीरज कपूर से अलका याग्निक ने शादी कर ली.

क्यों अलका याग्निक पति से रहती हैं दूर

4/6
क्यों अलका याग्निक पति से रहती हैं दूर

शिलॉन्ग के रहने वाले नीरज कपूर और अलका याग्निक अलग अलग रहते हैं. अलग रहने की वजह कोई मन मुटाव या फिर झगड़ा नहीं बल्कि कामकाज है. नीरज अपने बिजनेस की वजह से तो अलका मायानगरी में अपने करियर की वजह से रहती हैं. जब भी दोनों अपने अपने काम से फ्री होते हैं तो साथ में समय बिताने के लिए निकल पड़ते हैं. 

फैमिली ने कहा था टूट जाएगा रिश्ता

5/6
फैमिली ने कहा था टूट जाएगा रिश्ता

साल 1988 अलका याग्निक के लिए काफी खास था. ये वही वक्त था जब उनका गाना 'एक दो तीन' सुपरहिट हुआ था. हर तरफ उनकी ही चर्चा था. इसी दौरान अलका और नीरज ने प्यार को शादी का नाम देने का सोचा था. शुरुआत में दोनों का परिवार चिंता में था कि दोनों ही बहुत ही अलग फील्ड में हैं कैसे ये रिश्ता चलेगा. परिवार ने तो चेतावनी भी दी थी कि ये शादी कुछ समय चलेगा और भविष्य में टूट जाएगा. मगर दोनों का साथ आज भी बरकरार है.

अलका याग्निक की बेटी और दामाद

6/6
अलका याग्निक की बेटी और दामाद

अलका याग्निक और नीरज की एक बेटी है सायशा. जो सिंगर के साथ ही मुंबई में रहती हैं. आज के समय में अलका मुंबई के रेस्टोरेंट Boveda Bistro की मालकिन हैं. सायशा कपूर शादीशुदा हैं. उन्होंने 33 साल की उम्र में अमित देसाई संग शादी की थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़