Advertisement
trendingPhotos2424658
photoDetails1hindi

कौन है ये गोरा, जिसने चुराया अनन्या पांडे का दिल! अंबानी परिवार का भी है खास, मिले इश्‍क के सबूत

Who is Ananya Panday Boyfriend: अनन्या पांडे की लवलाइफ इस वक्त एक बार फिर चर्चा में हैं. उनका नाम एक विदेशी से जुड़ा है. अब तो दोनों के इश्क का सबूत भी मिल गया है. खास बात ये है कि इस शख्स का कनेक्शन अंबानी परिवार से भी है. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं अमेरिकी मॉडल वॉकर ब्लैंको जो रिलायंस ग्रुप से जुड़े हैं.

13 साल बड़े बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप

1/6
13 साल बड़े बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. 5-6 महीने पहले ही उनका 13 साल बड़े बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप हुआ है. अब उनका नाम एक बार फिर मशहूर हस्ती से जुड़ रहा है. ऐसे में अनन्या पांडे ने खुद ऐसा हिंट दिया है जिसे देखने के बाद हर कोई उनके नए रिलेशनशिप को कंफर्म समझ रहे हैं. दरअसल अनन्या पांडे का नाम आजकल अमेरिकन मॉडल वॉकर ब्लैंको के साथ जुड़ रहा है. चलिए बताते हैं आखिर अब क्या नई बात सामने आई है.

 

इश्क के मिले सबूत

2/6
इश्क के मिले सबूत

अनन्या पांडे हाल में ही 'W' नाम का गले में पेंडेंट पहना. इसी पेंडेट के बाद अनन्या पांडे  वॉकर ब्लैंको के अफेयर की खबरें तेज हो गई. इसी साल की शुरुआत में दोनों को एक हाई प्रोफाइल इवेंट में देखा गया था. इसके बाद दोनों साथ में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में भी साथ में ठुमके लगाते दिखे थे. उसके बाद से दोनों के बीच बढ़ती दोस्ती की चर्चा शुरू तेज हो गई थी.

पहना गोरे के नाम का पेंडेंट

3/6
पहना गोरे के नाम का पेंडेंट

अब इस बीच रेडिट पर एक फोटो अनन्या पांडे की सामने आई है. जहां वह गले में W नाम का पेंडेट पहने दिखी है. अब ये तस्वीर कबकी है ये तो साफ नहीं है. मगर ये सब उनकी लवलाइफ से जुड़कर ही देखा जा रहा है.

वेब सीरीज को लेकर भी किया था पोस्ट

4/6
वेब सीरीज को लेकर भी किया था पोस्ट

अनन्या पांडे की हाल में ही ओटीटी पर 'कॉल मी बे' नाम की सीरीज आई है. इसी लेकर भी  वॉकर ब्लैंको ने एक पोस्ट किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनकी वेब सीरीज का पोस्टर शेयर किया था. जहां अनन्या पांडे को थैंक्यू बोलते दिखे थे. बस इन्हीं एक्टिविटी के बाद से अनन्या और  वॉकर ब्लैंको का नाम लगातार जोड़ा जा रहा है. हालांकि अभी  तक दोनों ने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है.

 

कौन ये विदेशी छोरा

5/6
कौन ये विदेशी छोरा

HT की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉकर ब्लैंको को यूएसए शिकागो का बताया जा रहा है. वह पेशे से मॉडल हैं. उन्होंने फ्लोरिडा के क्रिश्चन स्कूल से पढ़ाई की है. फिर वह मॉडलिंग जगत में करियर बनाने के लिए आ गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह आजकल इंडिया में काम कर रहे हैं. वह रिलायंस ग्रुप के जामनगर के वनतारा इनिशिएटिव से जुड़े हुए हैं. लेकिन ये साफ नहीं है कि वह भारत में रहते हैं या नहीं. मालूम हो, वनतारा प्रोजेक्ट अनंत अंबानी के बहुत करीब है. वही इसे देखते हैं.

अनन्या पांडे ने ओटीटी डेब्यू किया

6/6
अनन्या पांडे ने ओटीटी डेब्यू किया

वर्क फ्रंट की बात करें तो 'कॉल मी बे' से अनन्या पांडे ने ओटीटी डेब्यू किया है. इस सीरीज में वह अरबपति खानदान की बेटी का किरदार बेला निभाती दिखती हैं. मगर परिवार उसे एक घटना के बाद घर से निकाल देता है. जहां उसका असली स्ट्रगल शुरू होता है. इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं. अब अनन्या पांडे की झोली में विक्रमादित्य मोटवानी की थ्रिलर फिल्म है जो कि नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़