Advertisement
trendingPhotos2458405
photoDetails1hindi

लाइफ में पैसे और खुशियों की एंट्री कराएंगे ये 7 दिन, पढ़ें 12 राशियों का साप्‍ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope Hindi 7 October to 13 October 2024 : शारदीय नवरात्रि चल रही हैं और आने वाले सप्‍ताह में दशहरा पर्व मनाया जाएगा. विजयादशमी का पर्व कई राशि वालों को समस्‍याओं पर जीत दिलाएगा. इन लोगों को करियर और आर्थिक मामलों में बड़ा लाभ होगा. ज्‍योतिषाचार्य हिमांशु राय चौबे से जानिए आने वाला सप्‍ताह (7 अक्‍टूबर 2024 से 13 अक्‍टूबर 2024 तक) मेष से मीन राशि तक सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा.  

साप्‍ताहिक राशिफल - मेष

1/12
साप्‍ताहिक राशिफल - मेष

कारोबार में आर्थिक उन्नति होगी और विस्तार होगा. संपत्ति के क्रय विक्रय से धन लाभ होगा. नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. धन उधार लेने से बचें.

साप्‍ताहिक राशिफल - वृषभ

2/12
साप्‍ताहिक राशिफल - वृषभ

कमीशन के कार्यों से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. व्यापार व्यवसाय में कोई नया अनुबंध होने पर धन लाभ होगा. नौकरी में आर्थिक उन्नति होगी. निवेश करने में सावधानी बरतें धन हानि हो सकती है.

साप्‍ताहिक राशिफल -मिथुन

3/12
साप्‍ताहिक राशिफल -मिथुन

व्यापार में कोई बड़ा अनुबंध होने पर धन लाभ होगा. विदेश यात्रा से धन लाभ होगा. किसी धार्मिक आयोजन पर धन खर्च हो सकता है. आईटी और तकनीकी क्षेत्र से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. 

साप्‍ताहिक राशिफल - कर्क

4/12
साप्‍ताहिक राशिफल - कर्क

नौकरी में इच्छानुसार स्थान परिवर्तन हो सकता है. नौकरी में पदोन्नति मिलने पर धन लाभ होगा. बैंकिग से जुड़े लोगों को नौकरी में कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. पुराना रुका हुआ धन वापस प्राप्त होगा.

साप्‍ताहिक राशिफल - सिंह

5/12
साप्‍ताहिक राशिफल - सिंह

संपत्ति की खरीदी में धन खर्च हो सकता है. सोशल मीडिया से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. शेयर बाजार में निवेश से धन लाभ होगा. स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर धन खर्च हो सकता है.

साप्‍ताहिक राशिफल - कन्या

6/12
साप्‍ताहिक राशिफल - कन्या

अस्पताल और मेडिकल व्यापार से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. शेयर बाजार में निवेश से धन लाभ होगा. नए वाहन की खरीदी में धन खर्च हो सकता है. पैसों से जुड़े रुके हुए मामलों की समस्या हल होगी.

साप्‍ताहिक राशिफल - तुला

7/12
साप्‍ताहिक राशिफल - तुला

सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को धन लाभ होगा. नौकरी ढूंढ़ रहे लोगों को नौकरी मिलने से प्रसन्नता होगी. परिवार के साथ घूमने फिरने में धन खर्च होगा. बजट में रह कर कार्य करें अतिरिक्त खर्चे करने से बचें.

साप्‍ताहिक राशिफल - वृश्चिक

8/12
साप्‍ताहिक राशिफल - वृश्चिक

कारोबार में थोड़ी मंदी का सामना करना पड़ सकता है. करियर की दृष्टि से सप्ताह बहुत शुभ रहेगा. नौकरी में पदोन्नति मिलने की संभावना है. उधार दिया हुआ धन वापस प्राप्त होगा. नौकरी में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

साप्‍ताहिक राशिफल - धनु

9/12
साप्‍ताहिक राशिफल - धनु

मैनेजमेंट और कानूनी मामलों से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. यदि कोई नया व्यापार आरंभ करना चाहते हैं तो यह सप्ताह बहुत अनुकूल है. शेयर बाजार में निवेश से धन लाभ होगा. नौकरी में आर्थिक उन्नति होगी.

साप्‍ताहिक राशिफल - मकर

10/12
साप्‍ताहिक राशिफल - मकर
पर्यटन से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. मार्केटिंग के क्षेत्र से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यापार व्यवसाय में पुराने धन से जुड़े मामलों में आ रही समस्याएं दूर होंगी. धन उधार देने से बचें.

साप्‍ताहिक राशिफल - कुंभ

11/12
साप्‍ताहिक राशिफल - कुंभ

धन संबंधित आ रही कठिनाइयां दूर होंगी. बैकिंग और इंश्योरेंस से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. रियल एस्टेट से जुड़े लोगों को धन लाभ होने की संभावना है. नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. 

साप्‍ताहिक राशिफल - मीन

12/12
साप्‍ताहिक राशिफल - मीन

आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी में धन लाभ हो सकता है. करियर में नए अवसर मिलेंगे. परिवार में किसी धार्मिक आयोजन में धन खर्च हो सकता है. धन उधार देने से बचें क्योंकि उसमे धन वापस मिलने में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़