Advertisement
photoDetails1hindi

बढ़ी दाढ़ी, उल्टी कैप, ब्लू चेक की शर्ट-जीन्स में विक्की कौशल का स्वैग, फैन्स हुए दीवाने

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने हाल ही में मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया है. इस फिल्म में विक्की कौशल क्लीन शेव लुक में नजर आए थे, लेकिन अब एक्टर का नया लुक सामने आ रहा है. इस लुक में विक्की कौशल की दाढ़ी बढ़ी हुई नजर आ रही है और वह काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं.

विक्की कौशल का न्यू लुक

1/6
विक्की कौशल का न्यू लुक

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपने नए लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. मेघन गुलजार की 'सैम बहादुर' के बाद से ही विक्की कौशल को बढ़ी हुई दाढ़ी और बढ़े हुए बालों के साथ देखा जा रहा है. अपने नए लुक को पूरी तरह से फैन्स के सामने नहीं लाने के लिए वह कैप भी पहने हुए नजर आ रहे हैं.

डार्क ब्लू शर्ट में लगे कूल

2/6
डार्क ब्लू शर्ट में लगे कूल

हाल ही में विक्की कौशल को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया. उन्होंने डार्क ब्लू और ब्लैक चैक की फुल स्लीव्स की शर्ट पहनी हुई थी. इसके साथ विक्की कौशल ने डेनिम पेयर किए थे. विक्की ने सफेद रंग के शूज पहने हुए थे और काले रंग की कैप को उल्टा लगाया हुआ था.

फोटोज के लिए दिए पोज

3/6
फोटोज के लिए दिए पोज

विक्की कौशल ने आंखों में पीले रंग के ग्लासेस लगा रखे थे, जो काफी स्टाइलिश थे. पैपराजी को देख विक्की कौशल ने उनका हाथ हिलाकर अभिवादन किया. इसके साथ ही उन्होंने पैप्स को फोटोज के लिए कई सारे पोज भी दिए.

विलेन की तरह लग रहे विक्की कौशल

4/6
विलेन की तरह लग रहे विक्की कौशल

इस दौरान विक्की अपने नए लुक में नजर आए, जो फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है. फैन्स विक्की के इस नए स्टाइल के दीवाने हो रहे है. इस नए लुक में विक्की कौशल में फैन्स को विलेन की झलक भी नजर आ रही है.

'सैम बहादुर' में आए थे क्लीन शेव नजर

5/6
'सैम बहादुर' में आए थे क्लीन शेव नजर

बता दें कि फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के युवा संस्करण को चित्रित करने के लिए विक्की कौशल ने 'सैम बहादुर' में क्लीन शेव लुक अपनाया है, लेकिन कैटरीना कैफ को इस लुक से 'नफरत' थी. विक्की कौशल ने खुद इसका खुलासा इंटरव्यू में किया था. 

कैटरीना कैफ को है क्लीन शेव लुक से 'नफरत'

6/6
कैटरीना कैफ को है क्लीन शेव लुक से 'नफरत'

विक्की कौशल ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बताया था कि कैटरीना कैफ 'सैम बहादुर' के लुक और उसके पीछे किए जा रहे काम को देखकर बहुत खुश थी, वह शूटिंग की पूरी प्रक्रिया को जानती थीं. यह उनके लिए आश्चर्य की बात नहीं थी, लेकिन जिससे वह नफरत करती थी, वह था मेरा क्लीन शेव लुक.

ट्रेन्डिंग फोटोज़