Advertisement
trendingPhotos2359361
photoDetails1hindi

Shukra Gochar: आज से शुरू होगा 6 राशि वालों का शानदार समय, लक्ष्‍मी नारायण योग देगा छप्‍पर फाड़ पैसा

Laxmi Narayan Yog: धन-वैभव, विलासिता के कारक शुक्र ग्रह 31 जुलाई 2024 को गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश कर रहे हैं. शुक्र के राशि परिवर्तन से लक्ष्‍मी नारायण योग बनेगा जो 6 राशि वालों के लिए बंपर लाभ देने वाला है. 

मेष

1/6
मेष

मेष राशि वालों को लक्ष्मी नारायण योग बहुत लाभ देगा. इन जातकों के जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी. तरक्‍की मिलेगी. आर्थिक लाभ होगा. आपका कामकाज अच्‍छा चलेगा. 

वृषभ

2/6
वृषभ

वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र ग्रह हैं और शुक्र का गोचर इन जातकों को संपत्ति संबंधी लाभ देगा. आपको पैसा मिलेगा. समस्‍याएं दूर होंगी. लव लाइफ में बेहतरी आएगी. आत्मविश्वास बढ़ेगा.

कर्क

3/6
कर्क

शुक्र गोचर के कारण लक्ष्मी नारायण योग का बनना कर्क राशि वालों को आर्थिक लाभ देगा. आपकी रचनात्‍मकता बढ़ेगी. कोई बड़ा सपना पूरा होगा. विदेश जाने के योग हैं. 

सिंह

4/6
सिंह

शुक्र गोचर सिंह राशि में ही हो रहा है और इस राशि के जातकों के लिए अच्‍छा रहेगा. नए संपर्क बनेंगे. करियर में तरक्‍की मिलेगी. सीनियर्स का सहयोग मिलेगा. 

तुला

5/6
तुला

तुला राशि के स्‍वामी भी शुक्र हैं और लक्ष्मी नारायण योग तुला राशि वालों के करियर में बड़ी सफलता देगा. जॉब में नए अवसर प्राप्त होंगे. एक के बाद एक कई उपलब्धियां हासिल करेंगे. 

धनु

6/6
धनु

शुक्र का राशि परिवर्तन धनु राशि वालों को नौकरी में बदलाव के मौके देगा. सभी का सहयोग मिलेगा. आप प्रॉपर्टी में निवेश की योजना बना सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़